मनोरंजन

श्वेता तिवारी के दूसरे पति ने कहा-मेरे बेटे को गायब कर दिया

मुंबई। अभिनेत्री श्वेता तिवारी अक्सर ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। वहीं अब एक बार फिर से उनके दूसरे पति अभिनव कोहली ने उन पर कुछ आरोप लगाए है जिसकी खूब चर्चा हो रही है। अभिनव ने कहा है कि श्वेता तिवारी उनके बेटे रेयांश को उनसे दूर ले गई और वो किसी ऐसी जगह जिसके बारे में किसी को कुछ भी नहीं मालूम। अभिनव का दावा है कि उनका बेटा रेयांश गायब हो गया है। रेयांश उनके साथ 40 दिनों तक था और बीते रविवार को ही श्वेता उसे ले गईं।

अभिनव का कहना है कि उन्होंने 5 दिनों से अपने बेटे से कोई बात नहीं की है। उन्होंने कहा, “रविवार (25 अक्टूबर) से मेरा बेटा रेयांश गायब है। मुझे नहीं पता कि वो कहां है, वो 40 दिनों तक पूरे समय रहा, लेकिन बीते रविवार श्वेता मेरे बेटे को ऐसी जगह ले गई हैं जिसके बारे में मुझे नहीं पता है।” उन्होंने बताया कि श्वेता न उनसे बात कर रही हैं और ना ही उनकी कॉल्स उठा रही हैं। उन्होंने हर तरीके से कोशिश कर ली है, वो उनकी शूटिंग सेट पर भी जा चुके हैं।

अभिनव ने कहा, “मैं उसके सेट पर बहुत उम्मीद के साथ गया था। मुझे लगा कि वो मुझे इग्नोर कर देंगी लेकिन मैं अपने बेटे को तो देख पाऊंगा। मैंने रिकॉर्डिंग का सबूत रखने के लिए वीडियो भी बनाया लेकिन उन्होंने मुझे कुछ नहीं बताया। मेरा मैसेज भी उन तक पहुंचाया गया लेकिन उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया।” आपको बता दें कि बीते साथ श्वेता तिवारी ने अपने पति अभिनव के खिलाफ घरेलू हिंसा मामले में शिकायत दर्ज कराई थी। हाल ही में श्वेता तिवारी को कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी।

 

Share:

Next Post

गेंदबाजों ने स्थिति से बढियां सामंजस्य बैठाया : डेविड वॉर्नर

Sun Nov 1 , 2020
शारजाह। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के खिलाफ मिली 5 विकेट से जीत पर खुशी जाहिर करते हुए सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर ने इस जीत का श्रेय अपने गेंदबाजों को दिया। वॉर्नर ने कहा कि गेंदबाजों ने स्थिति से बढियां सामंजस्य बैठाया। इस मुकाबले में आरसीबी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों […]