मनोरंजन

‘अपनी साइज की शर्ट सिलवा मोटे’,भारती पर कमेंट कर रहे ट्रोलर को कपिल शर्मा ने दिया जवाब


मुंबई। कपिल शर्मा सोशल मीडिया पर अपने ट्वीट के कारण विवादों में फंस जाते हैं। कपिल शर्मा ने सोशल मीडिया पर एक ट्रोलर के कमेंट का जवाब दिया। इस ट्वीट में वह बॉडी शेमिंग कर रहे थे।

सोशल मीडिया पर भानू प्रताप सिंह नाम के यूजर ने लिखा- भारती का क्या हाल हुआ। जब तक पकड़ी नहीं गई थी, ड्रग्स लेती थी। वो ही हाल आपका है शायद। जब तक पकड़े नहीं जा रहे।

कपिल शर्मा ने इसके जवाब में लिखा- ‘पहले अपने साइज की शर्ट सिलवा ले मोटे।’ कपिल शर्मा ने ये ट्वीट रात दो बजकर 13 मिनट पर किया। हालांकि, कपिल को अपनी गलती का एहसास हुआ और इसे डिलीट कर दिया।

एडवोकेट ने लगाया आरोप
मध्य प्रदेश के शिवपुरी में रहने वाले एडवोकेट सुरेश धाकड़ ने कपिल शर्मा और सोनी टीवी पर अपने शो में अदालत की अवमानना के आरोप लगाए हैं। एडवोकेट के मुताबिक साल 2019 में टेलिकास्ट हुए एक एपिसोड में कपिल ने अदालत की अवमानना की है। शिकायत के मुताबिक कपिल शर्मा और उनके को एक्टर्स ने 29 दिसंबर 2019 के एपिसोड में अदालत के अंदर शराब का सेवन करना दिखाया गया। इस दौरान नशे से बचने का कही भी कोई चेतावनी या संदेश नहीं आया। यह नियमों का उल्लंघन है।

Share:

Next Post

लव जिहाद का दुश्चक्र भेदने में समर्थ है योगी सरकार का विधेयक?

Wed Nov 25 , 2020
– डॉ. निवेदिता शर्मा भारतीय साहित्‍य प्रेम आख्‍यानों से भरा पड़ा है। प्रेम होते समय यह नहीं देखता कि स्‍त्री-पुरुष के बीच कौन-सा पंथ, धर्म, सम्‍प्रदाय है, प्रेम तो बस हो जाता है। पुरातन से लेकर आधुनिक साहित्‍य का कोई भी पन्‍ना उठा लें, यही कहता नजर आएगा कि प्रेम सिर्फ समर्पण का नाम है-”जब […]