मनोरंजन

चेकअप करवाने क्लिनिक पहुंचीं प्रेग्नेंट करीना कपूर खान

करीना कपूर खान (Kareena kapoor) इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी एन्जॉय कर रही हैं और अपना खूब ख्याल रख रही हैं। सोमवार को करीना अपने डॉक्टर के क्लिनिक में चेकअप के लिए पहुंचीं। ऐसे में बांद्रा स्थित क्लिनिक के बाहर पिपरानी ने करीना को स्पॉट किया। इस मौके पर करीना कपूर खान प्लाजो और कुर्ता पहने नजर आईं।

बता दें कि करीना कपूर खान (Kareena kapoor)  अपने दूसरे बच्चे को जन्म देने के लिए तैयार हैं और उनकी डिलीवरी की डेट भी करीब आ रही है. ऐसे में करीना और उनके पति सैफ अली खान काफी उत्साहित हैं। दोनों ने काफी समय पहले से तैयारियां शुरू कर दी हैं।
करीना की डिलीवरी के समय उनके साथ रहने और उसके बाद भी पत्नी और बच्चे संग समय बिताने के लिए सैफ अली खान ने लीव भी ले ली है. सैफ अली खान ने अपनी फिल्म आदिपुरुष की शूटिंग को आगे बढ़ा दिया है. वह दूसरे बच्चे के जन्म के कुछ समय बाद ही फिल्म की शूटिंग करना शुरू करेंगे।

करीना कपूर खान (Kareena kapoor) भी बच्चे के जन्म के बाद दोबारा काम पर लौटेंगी. हालांकि उन्होंने प्रेग्नेंसी के दौरान भी काम किया है. करीना अपने रेडियो शो व्हाट वुमन वांट की शूटिंग अभी भी कर रही हैं. इसके अलावा वह कई विज्ञापन भी शूट कर चुकी हैं।
करीना के आने वाले प्रोजेक्ट्स की बात करें तो उन्होंने आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग कुछ समय पहले ही पूरी कर ली है। यह फिल्म क्रिसमस 2021 को रिलीज होने वाली है। फिल्म को लेकर आमिर और करीना संग उनके फैंस भी काफी एक्ससिटेड हैं।

Share:

Next Post

संसद के नए भवन के निर्माण के लिए धरोहर संरक्षण समिति ने दी मंजूरी

Tue Jan 12 , 2021
नई दिल्ली । संसद के नए भवन के निर्माण के लिए धरोहर संरक्षण समिति ने सोमवार को मंजूरी दे दी है। केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की इच्छा के अनुसार संसद के नए भवन का निर्माण साल 2022 तक पूरा कर लिया जाएगा। 2022 तक यानि आजादी के 75वें […]