मनोरंजन

सलमान खान ने किसान आंदोलन पर तोड़ी चुप्पी, कह डाली ये बड़ी बात

मुंबई। किसान आंदोलन को लेकर एक्टर सलमान खान ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। कई दिग्गज सितारों की ओर से सोशल मीडिया पर राय जाहिर किए जाने के बाद भी सलमान खान ने अब तक इस पर कुछ नहीं कहा था। लेकिन फोटोग्राफर्स के सवाल पर सलमान खान ने कहा कि किसान मूवमेंट को लेकर सबसे अच्छा हल निकाला जाना चाहिए। एनडीटीवी की रिपोर्ट के मुताबिक सलमान खान ने फोटोग्राफर्स के सवाल के जवाब में कहा, ‘सही चीज होनी चाहिए। सबसे बेहतर निर्णय होना चाहिए और सबसे उदार फैसला होना चाहिए।’ फिलहाल अंतिम मूवी की शूटिंग में बिजी सलमान खान ने इस तरह पहली बार किसान आंदोलन पर अपनी राय जाहिर की है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

उनसे पहले विदेशी हस्तियों रिहाना, मिया खलीफा और ग्रेटा थनबर्ग की ओर से किसान आंदोलन को लेकर ट्वीट के जवाब में कई भारतीय सिलेब्रिटीज ने सोशल मीडिया पर एकता की अपील की थी। इन हस्तियों में अक्षय कुमार, अनुपम खेर, करण जौहर, एकता कपूर, अजय देवगन, सुरेश रैना, विराट कोहली, सचिन तेंडुलकर, हार्दिक पंड्या जैसे सितारे शामिल हैं। सभी ने एक स्वर से कहा था कि भारत के आंतरिक मामले में किसी बाहरी को टिप्पणी का अधिकार नहीं दिया जा सकता है। इसके साथ ही सितारों ने भारत के एकजुट होने और किसानों के भारत की रीढ़ होने की बात दोहराई थी।


अक्षय कुमार ने ट्वीट करते हुए लिखा था, ‘किसान भारत का बेहद महत्वपूर्ण हिस्सा हैं। उनके मुद्दों के समाधान के लिए कदम उठाए जा रहे हैं। इसलिए एक सहमतिपूर्ण समाधान का समर्थन करें और मतभेद पैदा करने वाली ताकतों से सजग रहें।’ इसके साथ ही उन्होंने #IndiaTogether #IndiaAgainstPropaganda जैसे हैशटैग्स का भी इस्तेमाल किया था। हालांकि अली फजल, गौहर खान, ऋचा चड्ढा समेत ऐसे भी कई सितारे हैं, जिन्होंने रिहाना की राय का समर्थन किया है। पंजाबी स्टार दिलजीत दोसांझ ने तो रिहाना की राय का स्वागत करते हुए उनकी तस्वीर अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर भी की थी।

Share:

Next Post

हरे निशान पर खुला शेयर बाजार, सेंसेक्स पहली बार 51 हजार के पार

Fri Feb 5 , 2021
मुंबई. एक फरवरी को देश का बजट पेश होने के बाद से शेयर बाजार में तेजी देखने को मिल रही है. आज सेंसेक्स पहली बार 51 हजार के पार पहुंच गया है. वहीं निफ्टी ने भी 15 हजार के आंकड़े को छू लिया है. कल सेंसेक्स बीते सत्र से 358.54 अंकों यानी 0.71 फीसदी की […]