मनोरंजन

पाकिस्‍तानी सिंगर पर Sexual Harassment का आरोप लगाने वाली एक्ट्रेस को 3 साल की सजा

मुंबई। पाकिस्तानी सिंगर अली जफर (Ali Zafar) पर सिंगर और एक्ट्रेस मीशा शफी (Meesha Shafi) ने सेक्शुअल हैरेसमेंट (Sexual Harassment) का आरोप लगाया था. अभिनेत्री की ओर से लगाए गए आरोपों पर कोर्ट में सुनवाई भी हुई थी, जिसके बाद अदालत ने मीशा के अली जफर पर लगाए सभी आरोपों को खारिज (Dismiss the charges) कर दिया था. इसके बाद सिंगर अली जफर ने मीशा शफी से क्षतिपूर्ति के लिए भुगतान की मांग की थी और उनपर मानहानि का मुकदमा (Defamation suit) भी किया था. अब इस मामले में मीशा शफी (Actress Meesha Shafi) को तीन साल की सजा हुई है. जिसके बाद एक्ट्रेस ने सिस्टम पर सवाल खड़े कर दिए हैं.


अली जफर का सिंगर और एक्ट्रेस मीशा पर आरोप था कि उनके आरोपों से ना सिर्फ उनकी इमेज धूमिल हुई बल्की करियर में भी बड़ा नुकसान हुआ है. मीशा शफी ने #MeToo कैम्पेन के दौरान अली जफर के खिलाफ मोर्चा खोल दिया और उन पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया. एक्ट्रेस का आरोप था कि सिंगर ने अपने घर में रिकॉर्डिंग स्टूडियो में उनके साथ गलत व्हयवहार किया. लेकिन, अली जफर ने एक्ट्रेस के आरोपों को पूरी तरह से खारिज कर दिया.

इसके बाद अली जफर ने मीशा शफी के ऊपर मानहानि का केस कर दिया. जिसके बाद पाकिस्तानी लॉ एनफोर्समेंट एजेंसी ने अली जफर को बदनाम करने की कोशिश करने के आरोप में मीशा शफी के खिलाफ केस दर्ज किया. अली जफर ने एक टीवी चैनल संग बातचीत में इस पूरी घटना पर दुख जाहिर किया था और इन आरोपों को गलत बताया था. साथ ही उन्होंने कहा कि इन आरोपों के चलते वह, उनकी पत्नी और बच्चे काफी दुखी हैं.

Share:

Next Post

PM मोदी 28 मार्च को करेंगे मन की बात, जनता से मांगे सुझाव

Sun Mar 14 , 2021
नई दिल्ली । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) 28 मार्च को मन की बात करेंगे। यह इस साल के मन की बात का तीसरा कार्यक्रम होगा। प्रधानमंत्री (Prime minister) ने जनता से कार्यक्रम के लिए अपने प्रेरक विचार (Motivational thoughts) और सुझाव (Suggestion) भेजने की अपील की है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister […]