बड़ी खबर

बौखलाहट में नक्सली दे रहे हैं घटना को अंजाम : Home Minister Sahu

रायपुर। छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित बीजापुर (Naxalite affected Bijapur of Chhattisgarh) जिले में हुए नक्सली हमले में घायल जवानों को शनिवार देर शाम को एयर लिफ्ट कर राजधानी रायपुर (Raipur) लाया गया है। सभी सात जवानों को शहर के विभिन्न अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। प्रदेश के गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू (Home Minister Tamradhwaj Sahu) देर रात रामकृष्ण अस्पताल पहुंचकर घायल जवानों से मुलाकात कर उनका हालचाल जाना।

गृहमंत्री साहू (Home Minister Tamradhwaj Sahu) ने पत्रकारों से कहा कि नक्सली बौखलाहट में इस तरह की कायराना हरकत को अंजाम दे रहे हैं। नक्सलियों के ऊपर हमारे फोर्स का लगातार दबाव बन रहा है, इसी कारण नक्सली घटनाये सामने आ रही हैं। उन्होंने कहा कि नक्सलियों को भी काफी ज्यादा नुकसान हुआ है। शांति वार्ता हमलोगों तक पहुंची नहीं है। इसलिए हम विश्वसनीय नहीं मानते। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भी कहा है कि वो हथियार छोड़ें फिर बातचीत करेंगे।

नक्सली मुठभेड़ में घायल सभी सात जवानों में तीन जवानों को रामकृष्ण अस्पताल, दो जवानों को श्री नारायणा अस्पताल, एक जवान को बालाजी अस्पताल और एक घायल जवान को एमएमआई अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल सभी की हालत स्थिर बताई जा रही है।(हि.स.)
Share:

Next Post

छग में नक्सली खून की होली खेल रहे, प्रदेश सरकार सिर्फ जुबानी जमा-खर्च कर रही : BJP

Sun Apr 4 , 2021
रायपुर। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय (Bharatiya Janata Party state president Vishnudev Sai) ने शनिवार को फिर हुई नक्सली-पुलिस मुठभेड़ (Bharatiya Janata Party State President Vishnudev Sai) में पाँच जवानों की शहादत पर अपनी गहरी संवेदनाएँ व्यक्त की हैं और घायल 30 जवानों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना की है। साय […]