टेक्‍नोलॉजी

Itel G4334IE और Itel G5534IE Android Tv भारत में हुई लॉन्‍च, जानें कीमत व खासियत के बारें में सबकूछ

टेक कंपनी Itel ने अपने लेटेस्‍ट Itel 4K Android TVs की रेंज को भारत में लॉन्च कर दिया है। बता दें कि नए टीवी मॉडल्स के नाम Itel G4334IE और Itel G5534IE है, इन Smart Tv मॉडल्स को होम एंटरटेंमेंट एक्सपीरियंस को बड़ा, ब्राइटर और बेहतर व्यूइंग एक्सपीरियंस देने के लिए डिजाइन किया गया है। बता दें कि कंपनी के ये मॉडल्स 43 इंच और 55 इंच स्क्रीन साइज के साथ उतारे गए हैं।

Itel G4334IE Tv और G5534IE Android Tv कीमत
इस बढ़िया 43 इंच वाले Smart Tv टीवी मॉडल की कीमत 32,999 रुपये तय की गई है। बड़ी स्क्रीन वाला टीवी चाहते हैं तो बता दें कि इस टीवी मॉडल को 46,999 रुपये की कीमत के साथ मार्केट में उतारा गया है।

Itel Tv खासियत व फीचर्स
टीवी में मीडियाटेक सपोर्ट वाला ARM Cortex A53 पावरफुल चिपसेट के साथ ग्राफिक्स के लिए माली जी52 जीपीयू का इस्तेमाल हुआ है। Itel 4K UHD TV बेहतर रिजॉल्यूशन और अल्ट्रा ब्राइट डिस्प्ले, लेटेस्ट Android 10 OS, बिल्ट-इन क्रोमकास्ट, 24 वॉट स्पीकर, गूगल असिस्टेंट और सुपिरियर एंटरटेंमेंट अनुभव के लिए आपको टीवी में ज्यादा स्टोरेज भी मिलेगी।

4K Android TV की इस नई रेंज के साथ 4K UHD रिजॉल्यूशन, फ्रेमलैस डिजाइन, 400 निट्स ब्राइटनेस, ए प्लस ग्रेड पैनल मिलेगा। Itel G Series के अंतर्गत उतारे गए Itel G4334IE और Itel G5534IE टीवी मॉडल्स को इस तरह से डिजाइन किया गया है कि इन्हें बढ़िया व्यूइंग एक्सपीरियंस देने के लिए बड़ी स्क्रीन साइज, प्रीमियम डिजाइन और बेहतर टेक्नोलॉजी के साथ उतारा गया है।


टीवी में 2 जीबी रैम के साथ 8 जीबी इंटरनल स्टोरेज दी गई है। सिनेमैटिक ऑडियो एक्सपीरियंस के लिए डॉल्बी ऑडियो के साथ दो 12 वॉट के स्पीकर्स दिए गए हैं। टीवी 178º व्यूइंग एंगल के साथ आता है जो रूम के किसी भी कोने से आपको क्लियर पिक्चर देता है। सॉफ्टवेयर की बात करें तो टीवी एंड्रॉयड 10.0 पर काम करता है और आपको इसमें गूगल प्ले स्टोर का भी एक्सेस मिलेगा।

कनेक्टिविटी के लिए टीवी में यूएसबी पोर्ट्स, वाई-फाई औऱ ब्लूटूथ वर्जन 5.0 सपोर्ट है। आईटेल जी सीरीज की टीवी रेंज 2K और 4K में 32 इंच से 55 इंच तक में उपलब्ध है।

Share:

Next Post

यूएन की पूर्व सहायक महासचिव लक्ष्मी पुरी मामले में हाईकोर्ट का फैसला सुरक्षित

Fri Jul 9 , 2021
नई दिल्ली। दिल्ली हाई कोर्ट ने संयुक्त राष्ट्र (यूएन) की पूर्व सहायक महासचिव लक्ष्मी पुरी के बारे में सामाजिक कार्यकर्ता साकेत गोखले की ओर से अपमानजनक ट्वीट किए जाने के खिलाफ दायर याचिका पर फैसला सुरक्षित रख लिया है। जस्टिस सी हरिशंकर की बेंच ने इस पर 13 जुलाई को फैसला सुनाने का आदेश दिया। […]