इंदौर न्यूज़ (Indore News)

प्रदेश भाजपा प्रवक्ता का तंज, कितने भी चुटकुले बना लो, सरदार तो असरदार होते ही हैं

अन्न उत्सव को लेकर 3 नम्बर विधानसभा की बैठक रखी थी भाजपा कार्यालय पर
इन्दौर। अन्न उत्सव (Food Festival) को लेकर कल 3 नंबर विधानसभा (Assembly) की बैठक में भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता उमेश शर्मा (Umesh Sharma) ने विधानसभा प्रभारी  (Assembly In-charge) पर ही तंज कस दिया। उन्होंने कहा कि चाहे जितने भी चुटकुले बना लो, सरदार तो असरदार होते ही हैं।


शर्मा का निशाना विधानसभा 3 के प्रभारी हरप्रीतसिंह बक्षी थे। दरअसल कल अन्न उत्सव (Food Festival) को लेकर बैठक आयोजित की गई थी। बैठक में मंच पर विधायक आकाश विजयवर्गीय के अलावा प्रदेश प्रवक्ता उमेश शर्मा (Umesh Sharma), विधानसभा के नगर पदाधिकारी कमल वर्मा, सुमित मिश्रा भी मौजूद थे। बाद में प्रभारी हरप्रीतसिंह बक्षी (Harpreet Singh Bakshi) अपने साथ सन्नी तिवारी और प्रेम विजयवर्गीय को लेकर पहुंचे और अन्न उत्सव के तहत किए जा रहे आयोजनों में किसको कहां जाना है और क्या करना है, उसकी जानकारी दी। बैठक समाप्त होने के बाद जब उमेश शर्मा (Umesh Sharma)को बोलने के लिए खड़ा किया गया तो उन्होंने कहा कि हमारे विधायकजी क्षेत्र में लोगों के सुख-दुख में खड़े रहते हैं। एक दिन घर नहीं बैठते हैं और हर दिन कुछ न कुछ करते रहते हैं। उन्होंने विजयवर्गीय द्वारा क्षेत्र में किए जा रहे कार्यों की तारीफ भी की। इसके बाद शर्मा ने सीधे-सीधे कह दिया कि हमें अपनी विधानसभा में ज्यादा काम करने की जरूरत ही नहीं पड़ती। ये सब कार्यक्रम बना लेते हैं और फिर हमें बता देते हैं कि आपको ये करना है। उन्होंने बक्षी की ओर देखते हुए कहा कि चाहे सरदारों पर कितने ही चुटकुले बना लो, सरदार तो सरदार ही होते हैं और अपना सरदार तो असरदार है। यह सुनते ही पदाधिकारी ठहाके लगाकर हंस पड़े। हालांकि इसमें शर्मा ने एक तीर से दो निशानें साध दिए। वहां बैठे कई पदाधिकारी भी काफी देर तक मंद-मंद मुस्कुराते रहे। बाद में इसको लेकर फुसफुसाहट होने लगी कि सारे काम तो बक्षी ही कर लेते हैं और कार्यकर्ताओं के पास आदेश मानने के अलावा कुछ नहीं बचता।

Share:

Next Post

INDORE : गृहमंत्री का रिश्तेदार बताकर वीआईपी सुविधा लेने वाले की लोकेशन पुलिस ने की ट्रेस

Fri Aug 6 , 2021
मुंबई पुलिस से संपर्क के बाद गिरफ्तारी के लिए आज भेजी जा रही है टीम इंदौर। एयरपोर्ट पर खुद को केंद्रीय गृहमंत्री का रिश्तेदार बताकर वीआईपी सुविधा लेने वाले कथित उद्योगपति की लोकेशन पुलिस ने ट्रेस कर ली है। उसकी गिरफ्तारी के लिए आज टीम मुंबई भेजी जा रही है। एरोड्रम पुलिस ने कुछ दिन […]