बड़ी खबर

सपा नेता ने बुक कराया मुख्यमंत्री योगी का गोरखपुर का टिकट


लखनऊ । उत्तर प्रदेश (UP) में विधानसभा चुनाव (Assembly Elections) की तारीख सामने आने के बाद समाजवादी पार्टी नेता (SP leader) आईपी सिंह (IP Sinh) ने यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Aadityanath) के लिए गोरखपुर (Gorakhpur) का फ्लाइट टिकट (Flight Ticket) बुक करा दिया (Booked) है, साथ ही उन्होंने उनके लिए लिखा है टिकट संभालकर रखना।


सपा नेता आईपी सिंह ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक ट्वीट किया है। इस ट्वीट में उन्होंने योगी आदित्यनाथ के लिए लिखा है ’10 मार्च को जनता दिन होगा, 10 मार्च को प्रदेश की सच्चाई का सूरज निकलेगा और सपा प्रचंड बहुमत के साथ सरकार बनाएगी’। उन्होंने अपने इस ट्वीट में आगे लिखा है ‘मैंने योगी आदित्यनाथ जी के लिए लखनऊ से गोरखपुर का 11 मार्च का रिटर्न टिकट बुक करा दिया है, यह टिकट संभालकर रखिये, क्योंकि बीजेपी भी नहीं पूछेगी आपको हार के बाद ।’

उनके इस ट्वीट पर रीट्वीट करते हुए एक यूजर ने लिखा है ‘आपका टिकट भी साथ में करवा लीजिए बहुत वेटिंग चल रही है ट्रेन में क्योंकि योगी जी ही आएंगे दोबारा’। तो दूसरे यूजर ने लिखा है ’10 मार्च को क्या होगा ये तो समय ही बताएगा। पर जिस तरीके का प्रचार चल रहा है, उसमें तो बीजेपी के नेता किसी गुजरात से आए आदमी को सीएम का उम्मीदवार घोषित कर रहे हैं। तो जो भगवा के चक्कर में वोट डालने का सोच रहे हैं, वो ध्यान रखे इस बात की कोई गारंटी नहीं की जितने के बाद भी मौका मिले’।

दूसरी तरफ आईपी सिंह के इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर जमकर बयानबाजी चल रही है। कई भाजपा कार्यकर्ता आईपी सिंह पर हमला बोल रहे हैं तो वहीं समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता उनका साथ दे रहे हैं। ये तो अब समय ही बताएगा कि उत्तर प्रदेश में किसकी सरकार बनती है, लेकिन चुनाव से पहले ही राजनीतिक दलों में जमकर घमासान शुरू हो चुका है।

बता दें, शनिवार को भारत निर्वाचन आयोग ने यूपी विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान कर दिया है, जिसके बाद यूपी में आचार संहिता भी लागू कर दी गई है। जाहिर है उत्तर प्रदेश की 403 विधानसभा सीटों के लिए 7 चरणों में चुनाव होंगे। उत्तर प्रदेश में 10 फरवरी से मतदान शुरू होगा जो 7 मार्च तक चलेगा और इसकी मतगणना 10 मार्च 2022 को की जाएगी।

Share:

Next Post

पंजाब में ऑक्सीजन सपोर्ट वाले मरीजों की संख्या में आया उछाल, पिछले 24 घंटे में 264 फीसदी बढ़ोतरी

Sun Jan 9 , 2022
नई दिल्ली: पंजाब में कोरोना के मामलों में बढ़ोतरी के बीच ऑक्सीजन सपोर्ट पर रहने वाले मरीजों की संख्या में बढ़ोतरी दर्ज की गई है. मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार को सिर्फ 62 से 226 मरीजों को ऑक्सीजन सपोर्ट पर रखा गया था. यह महज 24 घंटे में 264 फीसदी की बढ़ोतरी थी. 1 जनवरी […]