मनोरंजन

100 दिन बाद अस्पताल से लौटी Priyanka Chopra की बेटी, शेयर की पहली तस्वीर

मदर्स डे (Motherday’s) पर बॉलीवुड सेलेब्स ने अपनी-अपनी मां संग तस्वीरें शेयर कर फैंस को मदर्स डे की शुभकामनाएं दी। तकरीबन सभी सेलेब्स ने इस दिन को खुलकर इन्जॉय किया। इस बीच मदर्स डे पर सबसे ज्यादा नजर बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के पोस्ट पर रही। प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने भी मदर्स डे के मौके पर एक शानदार तस्वीर शेयर की। प्रियंका चोपड़ा ने अपनी बेटी की पहली झलक फैंस के लिए सोशल मीडिया पर शेयर की है।
आपको बता दें कि बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपनी पहचान बनाने वाली प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) हाल ही में मां बनीं और इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर दी. फैंस को तभी से बेसब्री से इंतजार था एक्ट्रेस की बेटी की एक झलक पाने का। खैर, आपका ये इंतजार खत्म हो चुका है, क्योंकि प्रियंका ने अपनी बेटी की तस्वीर शेयर कर दी है!

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)


बता दें कि प्रियंका (Priyanka Chopra) ने फोटो शेयर करते हुए मां बनने के एहसास को फैंस के साथ साझा किया है। उन्होंने लिखा कि इस मदर्स डे के मौके पर मैं आपको बताना चाहती हूं कि हम पिछले कुछ महीनों से एक रोलर कोस्टर राइड पर बैठे हैं। हमे पता है कि और भी लोगों ने इस तरह का अनुभव किया होगा। एनआईसीयू में 100 से ज्यादा दिनों के बाद, हमारी छोटी बच्ची आखिरकार घर आ गई है। हर परिवार की यात्रा अद्वितीय होती है और इसके लिए एक निश्चित स्तर के विश्वास की जरूरत होती है और हमारे जिंदगी के बीते हुए कुछ महीने काफी चुनौतीपूर्ण रहे।



वहीं प्रियंका (Priyanka Chopra) ने आगे लिखा कि अगर हम पीछे मुड़कर देखें तो हमें यह एहसास होता है कि हर पल कितना कीमती और परफेक्ट होता है। हम बहुत खुश हैं कि हमारी छोटी बच्ची आखिरकार घर आ गई है और रेडी चिल्ड्रन ला जोला और सीडर सिनाई, लॉस एंजिल्स में हर डॉक्टर, नर्स और विशेषज्ञ को धन्यवाद देना चाहते हैं, जो निस्वार्थ भाव से हर कदम पर थे. हमारा अगला सफर अब शुरू होता है और हमारा बच्चा वास्तव में बेहद स्ट्रॉन्ग है. चलो आगे बढ़ें एमएम। मम्मी और डैडी तुमसे बहुत प्यार करते हैं।
आपको बता दें, इस पोस्ट में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने अपनी बेटी को एमएम (MM) कहकर पुकारा है, जिसका मतलब मालती मैरी हो सकता है। पिछले दिनों खबर आई थी कि प्रियंका और निक की बेटी का नाम मालती मैरी चोपड़ा जोनस है और लगता है इस बात की पुष्टि खुद प्रियंका ने ही कर दी है।

Share:

Next Post

अमजद खान के पास नहीं थे पत्नी को अस्पताल से डिस्चार्ज करवाने के पैसे, चेतन आनंद से लिए थे 400 रुपए उधार

Mon May 9 , 2022
मुंबई: दिवंगत एक्टर अमजद खान (Amjaz Khan) के बेटे और अभिनेता शादाब खान ने एक सवाल का जवाब दिया कि क्या उन्हें अपने पिता का लकी चार्म कहा जा सकता है. शादाब का जन्म उसी दिन हुआ था जिस दिन अमजद ने ‘शोले’ साइन की थी. एक नए इंटरव्यू में, शादाब ने खुलासा किया कि […]