बड़ी खबर

राजस्थान का एक और शहर सुलगा, जय श्रीराम के नारे के साथ सडक़ों पर हिंसा

बारां। राजस्थान में सांप्रदायिक हिंसा (sectarian violence) की घटनाओं में लगातार तेजी आ रही है। बीती रात बारां में चाकूबाजी की घटना के बाद दो वर्गों के लोग सडक़ों पर उतर आए। देखते ही देखते शहर में आगजनी और पत्थरबाजी शुरू हो गई। बड़ी संख्या में विश्व हिंदू परिषद के लोग जय-जय श्रीराम के नारे लगाने लगे। मौके पर पहुंचे पुलिस दल और विहिप कार्यकर्ताओं के बीच झड़प भी हुई।


घटना उस समय हुई जब चाकूबाजी की घटना में एक हिंदूवादी संगठन का नेता गंभीर रूप से घायल हो गया। इसके बाद हिंदूवादी संगठन के लोग बड़ी संख्या में सडक़ों पर उतर आए और चक्काजाम कर दिया। इस दौरान प्रताप चौक रात को पुलिस छावनी में तब्दील हो गया। माहौल को देखते हुए आज बारां शहर बंद रखने का ऐलान किया गया है। वहीं तनाव को देखते हुए यहां कोटा सहित 4 जिलों का पुलिस फोर्स तैनात कर दिया गया है।

Share:

Next Post

48 घंटे में दो डिग्री चढ़ गया पारा, नौतपे ने तपाया

Thu Jun 2 , 2022
इंदौर। नौतपा चल रहा है, जिसका अहसास कल भी काफी अधिक हुआ और गर्मी, उमस बढ़ गई। बीते 48 घंटों में ही तापमान 2 डिग्री से अधिक बढ़ गया। मौसम विभाग (weather department) ने इंदौर (Indore) सहित अन्य जिलों में हलकी वर्षा और बौछारों की संभावना भी जताई है। दूसरी तरफ नौतपे का अहसास भी […]