मनोरंजन

Kriti Sanon ने रिलेशनशिप पर तोड़ी चुप्पी

मुंबई (Mumbai)। बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन (kriti sanon) इस वक्त सुर्खियों में हैं। एक्ट्रेस जल्द ही फिल्म ‘आदिपुरुष’ में नजर आएंगी। इस बीच कृति और प्रभास (Kriti and Prabhas) के अफेयर के चर्चे भी शुरू हैं। पिछले कुछ महीनों से ऐसी अफवाहें थीं कि कृति और प्रभास एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि अब कृति (Kriti) ने खुद इस बात का खंडन किया है। हाल ही में उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड के नाम का खुलासा किया है।



कृति सेनन ने हाल ही में सोशल मीडिया पर आस्क मी एनीथिंग सेशन का आयोजन किया। इस बार उन्होंने फैंस के सभी सवालों का जवाब दिया। इसी सेशन के दौरान एक फैन ने उनसे एक ऐसा सवाल पूछा जिसका जवाब देने में कृति भी कंफ्यूज नजर आईं। हालांकि इस बार उन्होंने प्रभास का नाम लेने से परहेज किया। एक फैन ने कृति से उनके बॉयफ्रेंड का नाम पूछ लिया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kriti (@kritisanon)


एक्ट्रेस कृति सेनन ने इंस्टाग्राम पर #आस्क मी एनीथिंग सेशन आयोजित किया। इस सेशन के दौरान एक फैन ने उनसे पूछा, ‘तुम्हारे बॉयफ्रेंड का नाम क्या है?’ तो कृति सेनन ने जवाब दिया, ‘यह एक रहस्य है… मेरे लिए भी’

आपको बता दें कि कृति सेनन और प्रभास के साथ रिलेशनशिप में होने की खबरों ने काफी जोर पकड़ा था।

 

वर्कफ्रंट की बात करें तो कृति सेनन का करियर ग्राफ इस समय काफी तेजी से ऊपर जा रहा है। कृति ने हाल के दिनों में कई बड़ी और हिट फिल्में दी हैं। कृति सेनन हाल ही में कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म शहजादा में नजर आई हैं। हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई खास जादू दिखाने में नाकाम रही।

Share:

Next Post

बुझो तो जाने — आज की पहेली

Wed Mar 1 , 2023
1 मार्च 2023 1. ‘पवित्र प्यार का चिह्न हूँ मैं; गैरों को बना लें अपना। उल्टा कर दो सब्जी हूं, खा सकते हो मुझे कच्चा। उत्तर……राखी 2. उल्टा कर दो रंग भरूं, सीधा रखो मैं फल हूं। बीमारों का दोस्त हूं मैं, देता उन्हें बहुत बल हूं। उत्तर…….चीकू 3. कठोर भी हूं और महंगा भी, […]