भोपाल न्यूज़ (Bhopal News)

पूर्व मंत्री की मांग उम्रदराज जिताऊ नेताओं को चुनाव लड़ाए भाजपा

भोपाल। उज्जैन उत्तर से विधायक पारस जैन ने आगामी चुनावों में पार्टी की उम्रदराज नेताओं को टिकट देने की सिफारिश की है। जैन ने कहा कि 70 पार के जिताऊ नेताओं केा टिकट मिलना चाहिए। दरअसल 73 वर्षीय पारस जैन की टिकिट इस बार उम्र दराज होने के चलते खतरे में है। उनका ये बयान विधान सभा चुनाव की बिसात बिछने से पहले आया है।


भाजपा में वरिष्ठ नेताओं का मानना है कि नए और अच्छे लोगों को अब पार्टी टिकट देकर चुनाव में सामने लाएगी। भाजपा आला कमान के इस निर्णय को लेकर प्रदेश शासन के पूर्व मंत्री व वर्तमान विधायक पारस जैन से सवाल किया तो विधायक जैन ने स्पष्ट कहा जो उन्होंने फैसला लिया था। उसके बाद उससे ज्यादा उम्र वाले लोगों को कहीं न कहीं पदाधिकारी बनाया है। बड़ी जवाबदारी भी दी है। इसलिए मुझे लगता है कि 75 वर्ष वाला निर्णय कंपल्सरी नही है। मेरा कहना है कि टिकट उन लोगों को देना चाहिए जो लोग फिट है, चुनाव जीत सकते है। जनता जिनको चाहती है।

Share:

Next Post

मंत्रालय में टायपिंग घोटाले के आरोपियों पर गिरेगी गाज

Fri Mar 10 , 2023
लंबित प्रकरण मामले में अपर मुख्य सचिव को सौंपी रिपोर्ट भोपाल। मप्र सरकार के सचिवालय में नौकरी कर रहे टायपिंग परीक्षा घोटाले के आरोपियों पर गाज गिरना तय है। पिछले हफ्ते मामला सामने आने के बाद सामान्य प्रशासन विभाग के अपर मुख्य सचिव ने संबंधित अधिकारियों ने रिपोर्ट मांगी थी। इसके बाद जीएडी के उपसचिव […]