मनोरंजन

Lawrence Bishnoi से Salman Khan को जान का खतरा, करीबी ने बताया Salman रिऐक्शन

मुंबई (Mumbai)। बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) को एक बार फिर जान से मारने की धमकी मिली है। यह धमकी उन्हें एक ईमेल से भेजा गया है। इस संबंध में बांद्रा पुलिस ने आईपीसी (IPC) की धारा 506(2), 120(बी) और 34 के तहत मामला दर्ज किया है और घर गैलेक्‍सी (Galaxy Home ) के बाहर सुरक्षा भी कड़ी कर दी है। पुलिस ने गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई, Lawrence Bishnoi गोल्डी बराड़ और रोहित गर्ग के खिलाफ मामला दर्ज किया था।

सलमान को है भाग्य पर भरोसा
करीबा ने बताया, सलीम साब भी बाहर से कूल दिख रहे हैं लेकिन पूरा परिवार जानता है कि धमकी के बाद से सलीम साब की रातों की नींद उड़ी है। रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान के इस फैमिली फ्रेंड ने बताया, सलमान को लगता है कि धमकी पर जितना ज्यादा ध्यान दिया जाएगा, अटेंशन सीकर को उतना ही लगेगा कि वह जो चाहता था करने में कामयाब रहा। सलमान भाग्य पर भरोसा रखने वाले हैं। उनका मानना है, जो जब होना होगा तब होगा, हालांकि परिवार के दवाब में उन्होंने किसी का भाई किसी के जान के लिए बाहर जाना बंद कर दिया है। बस पोस्ट प्रोडक्शन का काम चल रहा है क्योंकि फिल्म ईद पर रिलीज होनी है।

बांद्रा पुलिस द्वारा दर्ज की गई एफआईआर के अनुसार, ईमेल को मोहित गर्ग की आईडी से भेजा गया था। ईमेल में लिखा था, गोल्डी भाई (गोल्डी बराड़) तुम्हारे बॉस सलमान खान से बात करना चाहते हैं। सलमान ने लॉरेंस का इंटरव्यू देखा है और नहीं देखा है तो देख लो। गोल्डी इस मामले को खत्म करने के लिए सलमान खान से मिलना चाहता है, अगर समय हो तो उसे अभी सूचित करें क्योंकि अगली बार हम एक बड़ा झटका देंगे।


लॉरेंस बिश्नोई ने इंटरव्यू में क्या कहा?

जेल में इंटरव्यू के दौरान लॉरेंस बिश्नोई Lawrence Bishnoi ने कहा कि मेरे क्षेत्र में कोई जानवर नहीं मारा जाता है और न ही पेड़ काटे जाते हैं लेकिन सलमान ने यहां शिकार किया था, इसलिए उन्हें आकर मुझसे माफी मांगनी चाहिए, अगर वह ऐसा नहीं करते हैं तो मैं जल्द ही उनको ख़त्म कर दूंगा।

इस बीच इस धमकी भरे मेल के चलते सलमान खान की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। इससे पहले जून 2022 को भी सलीन खान को एक नोट देकर धमकी दी गई थी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Share:

Next Post

अमृतपाल सिंह पर कार्रवाई से खालिस्तानी समर्थकों ने 4 देशों में मचाया बवाल, भारत का जताया विरोध

Tue Mar 21 , 2023
नई दिल्‍ली (New Delhi) । ‘वारिस पंजाब दे’ के चीफ अमृतपाल (Amritpal Singh) को ढूंढ़ने के लिए पुलिस और खुफिया एजेंसियों (police and intelligence agencies) ने ऐड़ी चोटी का जोर लगा दिया लेकिन, अभी तक वह पकड़ में नहीं आ पाया है। उधर, खालिस्तान (Khalistan) समर्थक तत्व विदेशी सरजमीं पर उत्पात मचा रहे हैं। ताजा […]