उत्तर प्रदेश देश

पीएफए के सदस्य को एल्विश यादव से जान का खतरा

नोयडा (Noida)। यूट्यूबर एल्विश यादव (youtuber elvish yadav) पर रेव पार्टी (rave party) में सांपों का जहर सप्लाई करने का आरोप लगाने वाले पीएफए के सदस्य गौरव गुप्ता और उनके भाई सौरभ गुप्ता ने अपनी जान का खतरा बताते हुए नोएडा पुलिस से शिकायत की है। दोनों ने एल्विश यादव से खतरा बताया है। वादी ने नोएडा पुलिस को व्हाट्सऐप पर शिकायत भेज कार्रवाई की मांग की है।

पीड़ितों का आरोप है कि उनके घरों की रेकी कराई जा रही है। दोनों के वाहनों का अज्ञात युवकों द्वारा पीछा किया जा रहा है। उन्हें आशंका है एल्विश और उसके सहयोगी उसे सड़क हादसे में मरवा सकते हैं या झूठे केस में फंसा सकते हैं। पुलिस आयुक्त के नाम भेजी शिकायत में सौरभ गुप्ता ने बताया कि वह नोएडा में एल्विश के खिलाफ दर्ज केस के गवाह हैं और उनका भाई वादी है।



पुलिस के अधिकारियों का कहना है कि अगर सौरभ और गौरव गुप्ता मामले की लिखित शिकायत करते हैं तो जांच कर कार्रवाई की जाएगी। गौरतलब है कि इस शिकायत के बाद ही बिग बॉस विजेता एल्विश यादव को जेल भी जाना पड़ा था। गौतम बुद्ध नगर की एक अदालत ने 22 मार्च को उन्हें जमानत दी थी।

एल्विश यादव समेत 6 लोगों के खिलाफ कोतवाली सेक्टर 49 में ‘पीपुल्स फॉर एनिमल संस्थान के पदाधिकारी गौरव गुप्ता ने सांपों के जहर की आपूर्ति करने के मामले में 2 नवंबर 2023 को मामला दर्ज कराया था। इसके बाद इस मामले में पुलिस ने चार सपेरे और एक अन्य को गिरफ्तार किया था। पुलिस ने पहले राहुल, टीटू नाथ, जयकारा नाथ, रघुनाथ आदि को गिरफ्तार किया था। इनके पास से बरामद सांप के जहर की जांच कराई गई थी। पुष्टि होने के बाद एल्विश यादव के खिलाफ पुलिस ने जांच शुरू की थी। इस मामले की जांच थाना सेक्टर 20 पुलिस को सौंपी गई थी और पुलिस ने 17 मार्च को एल्विश यादव को गिरफ्तार कर लिया था।

पुलिस सूत्रों के अनुसार एक एनजीओ के सदस्य ने स्टिंग ऑपरेशन के आधार पर मामले की शिकायत नोएडा पुलिस से की थी। सूत्रों के अनुसार पुलिस ने सेक्टर-49 इलाके में छापा मारा और उस दौरान पांच आरोपी पकड़े गए थे। पुलिस को मौके से 20 मिलीमीटर ‘स्नेक वैनम’ (सांप का जहर) और 9 जहरीले सांप मिले थे। सूत्रों के अनुसार आरोपियों ने पूछताछ में बताया था कि एल्विश यादव की पार्टी में सांप की सप्लाई किया करते थे।

Share:

Next Post

सुशील मोदी ही नहीं BJP के इन नेताओं के लिए भी दुश्मन बना था कैंसर, लेकिन बीमारी को दी मात

Tue May 14 , 2024
नई दिल्‍ली (New Delhi) । बिहार (Bihar) के पूर्व उपमुख्यमंत्री और बीजेपी के दिग्गज नेता सुशील कुमार मोदी (Sushil Kumar Modi) का कैंसर (cancer) की वजह से सोमवार (13 मई) की शाम को निधन हो गया. इस तरह ना केवल बिहार बल्कि पूरे देश ने एक कद्दावर नेता को खो दिया. उन्होंने अपने जीवन की […]