बड़ी खबर

सोपोर में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ जारी, एक घर में घिरे 2-3 आतंकी


बारामूला। नॉर्थ कश्मीर में बारामूला जिले के सोपोर में सुरक्षाबलों ने शनिवार शाम को आतंकियों को घेर लिया। रेब्बन इलाके में इस वक्त आतंकवादियों का एनकाउंटर करना सुरक्षाबलों ने शुरू कर दिया है, दोनों तरफ से गोलीबारी हो रही है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक रेब्बन में 2-3 आतंकियों के छिपे होने की खबर सुरक्षाबलों को मिली थी, जिसके ऑपरेशन शुरू किया गया।
एक अधिकारी ने बताया कि सोपोर पुलिस, 22 आरआर, और सीआरपीएफ की एक संयुक्त टीम ने शनिवार शाम को सोपोर के रेबन इलाके में एक कॉर्डन-एंड-सर्च ऑपरेशन शुरू किया। इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में जम्मू-कशमीर को एक गुप्त सूचना मिली थी।
उन्होंने आगे कहा कि जैसे ही संयुक्त दल ने संदिग्ध स्थान को घेरा छुपे हुए आतंकवादियों ने तलाशी दल पर गोलियां चलानी शुरू कर दीं। इसके बाद संयुक्त टीम द्वारा जवाबी कार्रवाई की गई और मुठभेड़ शुरू हो गई।

Share:

Next Post

फिल्म अभिनेत्री रेखा का स्टाफ मेंबर निकला कोरोना पॉजिटिव

Sun Jul 12 , 2020
बीएमसी ने एक्ट्रेस का बंगला किया सील नई दिल्ली। अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन के कोरोना पॉजिटिव की खबरे आने की बाद ही अब खबरें भी आ रही हैं कि बॉलीवुड के सदाबहार एक्ट्रेस रेखा के घर का एक स्टाफ मेंबर कोरोना से संक्रमित पाया गया है, जिसके बाद एक्ट्रेस का बंगला सील कर दिया […]