जबलपुर मध्‍यप्रदेश

जबलपुर आरएसएस मुख्यालय में मिले एक दर्जन कोरोना पॉजिटिव

जबलपुर। मध्यप्रदेश में कोरोना वायरस के मामले कम होने के नाम नहीं ले रहे हैं। यहां पर आए दिन सैकड़ों मामले सामने आ रहे हैं। इसी बीच खबर है कि जबलपुर स्थित राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के कार्यालय केशव कुटी में भी कोरोना वायरस की एंट्री हो गई है। रविवार को आई रिपोर्ट में आरएसएस के करीब एक दर्जन स्वयंसेवक कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। जबलपुर के CMHO डॉ. रत्नेश कोरिया ने केशव कुटी से जुड़े सभी स्वयंसेवकों में कोरोना वायरस के संक्रमण की पुष्टि की। जानकारी के मुताबिक, बाहर से आए एक प्रचारक की वजह से केशव कुटी में कोरोना का संक्रमण फैला है।
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, 10 दिन पहले आरएसएस के एक प्रचारक जबलपुर पहुंचे थे। वो बिलहरी क्षेत्र में आयोजित एक समारोह में भी शिरकत करने गए थे। कोरोना संक्रमित मरीजों के सामने आने के बाद प्रशासन भी हरकत में आ गया है। केशव कुटी कार्यालय को पूरा सील कर दिया गया है और उसे कंटेनमेंट एरिया भी घोषित कर दिया गया है। राइट टाउन स्थित केशव कुटी संघ का एक प्रमुख दफ्तर है जो कि महाकौशल का केंद्र माना जाता है। सभी वरिष्ठ पदाधिकारी और प्रचारक संघ के कार्यालय में रुकते हैं।
कॉन्टैक्ट हिस्ट्री खंगाल रहा प्रशासन
बहरहाल, संघ के स्वयंसेवकों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद अब जबलपुर जिला प्रशासन सतर्क हो गया है। जिले के सीएमएचओ डॉ. रत्नेश कोरिया से मिली जानकारी के मुताबिक प्रशासन की ओर से सभी की कॉन्टैक्ट हिस्ट्री को ट्रेस कर रहा है, ताकि संक्रमित के संपर्क में आने वालों को क्वारंटाइन किया जा सके।

Share:

Next Post

निजी संस्थाओं पर शिकंजा, आधे कर्मचारी बुलाओ, उल्लंघन पर एफआईआर

Sun Jul 19 , 2020
सरकार की नसीहत अभी कोरोना खत्म नहीं हुआ, बेफिक्र न हों भोपाल। प्रदेश में कोरेाना के बढ़ते संक्रमण में राज्य सरकार की चिंता बढ़ा दी है। राजधानी भोपाल समेत अन्य जिलों में संक्रमितों की संख्या में आई तेजी के बाद सरकार ने निजी संस्थाओं की निगरानी शुरू कर दी है। साथ ही फरमान जारी किया […]