मनोरंजन

सोनाक्षी सिन्हा को इस एक्‍ट्रेस ने भेजा खास तोहफा, शादी से पहले घर पहुंचे मेहमान

नई दिल्‍ली (New Delhi)। सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha)आज अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड (Long Time Boyfriend)ज़हीर इकबाल के साथ शादी करने जा रही हैं। आज एक्ट्रेस अपने ससुराल (The actress is in her in-laws house)जाएंगी जहां रजिस्टर मैरिज(Register Marriage) की रस्म पूरी (The ritual is complete)की जाएगी। शाम में ग्रैंड रिसेप्शन की खबर है। लेकिन उससे पहले एक्ट्रेस को गिफ्ट्स मिलने शुरू हो गए हैं। हीरामंडी में तवायफ मल्लिकाजान यानी मनीषा कोइराला ने अपनी फरीदन के लिए खास गिफ्ट भेजा है। वीडियो सामने आया है जिसमें एक्ट्रेस के घर के बाहर एक शख्स बड़ा सा गिफ्ट लिए खड़ा देखा जा सकता है। मनीषा ने होने वाली दुल्हन सोनाक्षी के लिए गिफ्ट के साथ खूबसूरत फूल भी भेजे हैं।

मल्लिकाजान मनीषा कोइराला ने भेजा खास गिफ्ट

सोनाक्षी सिन्हा हाल में संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज हीरामंडी में मनीषा कोइराला के साथ नज़र आई थीं। कई इंटरव्यूज और प्रमोशन के दौरान दोनों एक्ट्रेस के बीच जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिली थी। ऐसे में सोनाक्षी के सबसे खास दिन पर एक्ट्रेस ने उनके लिए एक बेहद ही खास तोहफा भेजा जिसे गिफ्ट रैप में पैक ही रखा गया। देखिए वीडियो-

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

हीरामंडी कास्ट आएगी नज़र

ऐसी रिपोर्ट्स हैं कि सोनाक्षी ने अपनी शादी में कम ही लोगों को इनवाइट किया है। लेकिन उन्होंने हीरामंडी की अपनी पूरी कास्ट को न्यौता भेजा है। एक्ट्रेस के ग्रैंड फंक्शन पर हीरामंडी की कास्ट एक साथ नज़र आ सकती है। इसके अलावा फिल्म इंडस्ट्री से भी कई सेलेब्रिटी इस फंक्शन का हिस्सा होंगे। इसके अलावा एक्टर्स की दोस्त हुमा कुरैशी अपने भाई साकिब सलीम के साथ एक्ट्रेस के घर पहुंच गई हैं।

सोनाक्षी की शादी

बता दें, सोनाक्षी सिन्हा के होने वाले ससुर रतनसी इकबाल ने शादी पर खुल कर बात की है। पफ्री प्रेस जर्नल को दिए इंटरव्यू को उन्होंने बताया कि ज़हीर और सोनाक्षी हिंदू या मुस्लिम रीतिरिवाज से नहीं बल्कि पेपर साइन कर शादी कर रहे हैं। मतलब रजिस्टर मैरिज जो एक्टर के बांद्रा स्थित घर पर होगी। शाम तक ग्रैंड रिसेप्शन की खबर है जिसमें सेलेब्स शामिल होंगे। अब सोनाक्षी को दुल्हन बने देखने का इंतजार हो रहा है।

Share:

Next Post

चीन की चेतावनी के बाद पाकिस्‍तान POK से लेकर बलूचिस्तान तक चलाएगा सैन्य 'ऑपरेशन अज्म-ए-इस्तेहकाम' अभियान

Sun Jun 23 , 2024
इस्लामाबाद (islamabad)। पाकिस्तान ने देश में भर में बढ़ रही बगावत और आतंकवाद को खत्म करने के लिए सैन्य अभियान चलाने का फैसला किया है। शनिवार को प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ (Prime Minister Shahbaz Sharif) की अध्यक्षता में नेशनल एक्शन प्लान (National Action Plan) की शीर्ष कमेटी ने ‘ऑपरेशन अज्म-ए-इस्तेहकाम’ को मंजूरी दे दी। इस्लामाबाद में […]