मनोरंजन

अपने बच्‍चे को बचाने जमीन पर लेट गईं अभिनेत्री Shweta Tiwari, देखें वीडियो

नई दिल्ली। एक्ट्रेस और बिग बॉस विनर (Actress and Bigg Boss Winner) श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. एक्ट्रेस अपने एक्स हसबैंड (Ex Husband) अभिनव कोहली (Abhinav Kohli) के बीच चल रहे मतभेद के चलते सुर्ख‍ियों में हैं. वैसे इन दिनों श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) अपनी बेटी पलक और बेटे रेयांश कोहली के साथ रहती हैं.
मगर अभिनव कोहली (Abhinav Kohli) और श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) के बीच रेयांश की परवरिश को लेकर हमेशा तनाव देखने को मिलता है. अभिनव चाहते हैं कि बेटे रेयांश उनके साथ रहें. मगर श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) का ऐसा मानना है कि अभिनव रेयांश की परवरिश नहीं कर पाएंगे. श्वेता अपने बेटे रेयांश की सेफ्टी को लेकर चिंतित रहती हैं इस वजह से वे अभिनव से उसको हर तरह से दूर रखने का प्रयास करती हैं.


अभिनव की ये शिकायत रहती है कि श्वेता उन्हें बेटे से मिलने नहीं दे रही हैं. अब इस पर श्वेता ने ठोस सबूत के साथ अपना तर्क रखा है और अब उन्होंने अपनी सोसाइटी (CCTV) का एक फुटेज शेयर किया है जिसमें अभिनव उनसे बच्चे को छीनते नजर आ रहे हैं. अब इस वीडियो के तर्ज पर श्वेता ने अभिनव पर उल्टा आरोप लगा दिया है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari)

 

उन्होंने लिखा- अब सच को सामने आने दीजिए. (मगर ये मेरे अकाउंट में ज्यादा देर तक नहीं रहेगा. मैं इसे अभी डिलीट कर दूंगी. मैं अभी इसे इसलिए पोस्ट कर रही हूं ताकि सच सामने आ सके.) ये वजह सामने है कि मेरा बेटा अभिनव से क्यों डरता है.

वीडियो में जो इंसिडेंट नजर आ रहा है उस वजह से मेरा बेटा काफी डर गया था. वो एक महीने से ज्यादा समय तक डरा रहा था. वो रात भर ठीक से सो नहीं पाता था. उसका हाथ दो से भी ज्यादा दिन तक दर्द किया था. वो अभी तक इस बात से डरा रहता है कि कहीं उसके पापा घर पर ना आ जाएं. बता दें कि ये वीडियो 2 साल पुराना है जो श्वेता ने प्रूफ के तौर पर शेयर किया है.

मैं अपने बच्चे को इस मेंटल ट्रॉमा से बाहर निकालना चाहती हूं. मैं उसे इस स्थिति में नहीं देख सकती. मैं उसे कॉल्म और खुश देखना चाहती हूं. मगर ये डरावना आदमी मेरे बेटे को दिमागी रूप से कमजोर कर रहा है. अगर ये फिजिकल अब्यूज नहीं है तो क्या है. ये सीसीटीवी फुटेज मेरी सोसाइटी का है.

बता दें कि श्वेता अपने बेटे का पूरा ख्याल रखती हैं और वे अभिनव से उसे दूर रखना चाहती हैं. मगर अभिनव बार-बार श्वेता की जिंदगी में दखल देते हैं और बच्चे को लेना चाहते हैं. जबकी श्वेता इसके लिए बिल्कुल भी राजी नहीं है.

Next Post

कोरोना मरीजों की मदद के लिए OLA की पहल, मुफ्त में करेगा ऑक्सीजन कंसन्ट्रेटर की होम डिलिवरी

Tue May 11 , 2021
  नई दिल्ली। कोरोना (Corona) महामारी के दौर में Ola के को-फाउंडर भाविश अग्रवाल (Co-founder Bhavish Aggarwal) ने भी लोगों की मदद की पहल की है। राइडिंग ऐप ओला (Riding App Ola) की ओर से उन्होंने ऐलान किया है कि वो अपने यूजर्स को फ्री (Free) में ऑक्सीजन कंसंट्रेटर (Oxygen concentrator) उपलब्ध कराएंगे। O2forIndia नाम […]