मनोरंजन

अलग हेयरस्टाइल में दिखीं ऐश्वर्या राय-बच्चन की बेटी Aaradhya Bachchan

मुंबई (Mumbai) अभिषेक और ऐश्वर्या राय-बच्चन (Abhishek and Aishwarya Rai-Bachchan) की बेटी आराध्या बच्चन (Aaradhya Bachchan) बॉलीवुड के उन स्टार किड्स में से एक हैं जो हमेशा खबरों में रहती हैं। आराध्या (Aaradhya Bachchan) हमेशा ऐश्वर्या के साथ कई इवेंट्स में नजर आती हैं लेकिन इस बीच वह हेयरस्टाइल में नजर आ रही हैं। ऐसे में ऐश्वर्या के फैंस काफी समय से आराध्या को नए हेयरस्टाइल में देखना चाहते थे और आराध्या पहली बार अलग हेयरस्टाइल (hairstyle) में नजर आईं। इसी मौके पर उनका स्कूल प्रोग्राम था।


आराध्या धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल की छात्रा हैं। स्कूल का एनुअल फंक्शन प्रोग्राम कार्यक्रम हाल ही में आयोजित किया गया था। इस मौके पर कई मशहूर हस्तियों के बच्चों ने कला का प्रदर्शन किया। शाहरुख खान के बेटे अबराम, करीना कपूर के बेटे तैमूर, करण जौहर के बेटे-बेटी यश-रूही जैसे मशहूर हस्तियों के बच्चे इस आयोजन में भाग लिया था। इस मौके पर आराध्या बच्चन ने भी अपनी एक्टिंग का हुनर दिखाया। इसके लिए उन्होंने डिफरेंट लुक रखा था। आराध्या पहली बार ब्लैक स्टाइल वाली ड्रेस और अलग हेयरस्टाइल में नजर आईं। उनके वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल हैं।



आराध्या का नया लुक कुछ लोगों को पसंद आया है। साथ ही कुछ लोग उनकी एक्टिंग की भी तारीफ कर रहे हैं। सेलिब्रिटी फोटोग्राफर ने इवेंट के बाद बच्चन परिवार का एक वीडियो अपने पेज पर शेयर किया है। इसमें आराध्या का नया लुक नजर आ रहा है।

इस बीच स्कूल के कार्यक्रम में आराध्या का हौसला बढ़ाने के लिए अभिषेक-ऐश्वर्या के साथ अमिताभ बच्चन भी मौजूद थे।

Share:

Next Post

अविश्वसनीय: इस महिला के शरीर में नहीं है दिल, एक बैग ने बचा रखी है जान, देखिए कैसे?

Sun Dec 17 , 2023
आपको यह सुनने में भले ही अजीब (Strange) लगे, पर है सच। एक महिला है, जिसका दिल उसके सीने में नहीं, बल्कि कंधे पर टांगे बैग (shoulder bag) में धडक़ता है। जी हां, यह महिला ब्रिटेन की रहने वाली है, जिसका नाम सल्वा हुसैन है। सल्वा का दिल (heart of salva) उनके सीने में नहीं, […]