मनोरंजन

रोते हुए बच्चे को चुप कराती नजर आईं Aishwarya Rai , वीडियो वायरल

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) भले ही अब सिल्वर स्क्रीन पर उतनी एक्टिव नहीं हैं लेकिन वह सोशल मीडिया के जरिए लगातार अपने फैंस के टच में बनी रहती हैं. ऐश्वर्या (Aishwarya Rai) के फैंस ने तमाम फैन पेज भी बना रखे हैं जिन पर उनके जुड़ी चीजें आए दिन शेयर की जाती हैं. इसी क्रम में उनका एक पुराना वीडियो सामने आया है.
तकरीबन 27 साल पुराने इस वीडियो में ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) स्कूल के बच्चों से मुलाकात करती दिखाई पड़ रही हैं. ये वीडियो क्लिप असल में कई छोटी-छोटी फुटेज को मिलाकर बनाया गया है. कुछ वीडियो क्लिप्स में ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai Bachchan) सिर पर क्राउन पहने नजर आ रही हैं जिससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये वीडियो उनके मिस वर्ल्ड बनने के बाद की हैं.

जिस फैन पेज द्वारा इस वीडियो को शेयर किया गया है उसने भी वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि ये वीडियो 1994 में ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai Bachchan) के मिस वर्ल्ड बनने के बाद की है. एक क्लिप में ऐश्वर्या (Aishwarya Rai Bachchan) छोटे बच्चे को चुप कराती नजर आ रही हैं तो दूसरे क्लिप में वह बच्चों के बीच कुछ चीजें डिस्ट्रिब्यूट करती दिख रही हैं.


वर्क फ्रंट की बात करें तो ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) पिछली बार साल 2018 में फिल्म ‘फन्ने खां’ में काम करती नजर आई थीं. इसके बाद से लेकर अभी तक वह सिल्वर स्क्रीन पर नजर नहीं आई हैं. ‘फन्ने खां’ में ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) ने बेबी सिंह का किरदार निभाया था. अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो साल 2022 में उनकी फिल्म Ponniyin Selvan रिलीज होगी जोकि एक तमिल फिल्म है.

Share:

Next Post

कांग्रेस विधायक वेद प्रकाश सोलंकी का आरोप- मुझे हनी ट्रैप में फंसाने की हो रही कोशिश

Wed Sep 15 , 2021
जयपुर। जयपुर (Jaipur) जिला प्रमुख चुनाव में कांग्रेस (Congress) की हार के बाद से पार्टी (Party) को अंदरूनी कलह का सामना करना पड़ रहा है। जिला परिषद (District Council) में बहुमत होने के बावजूद क्रॉस वोटिंग (cross voting) के कारण हार जाना कांग्रेस को रास नहीं आ रहा है। इसके चलते गहलोत (Gahlot) और सचिन […]