मनोरंजन

Ajay Devgan ने छोड़ी YashRaj की 180 करोड़ की फिल्म, सामने आई ये बड़ी वजह

 

मुबंई। बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन की फैन फॉलोइंग वक्त के साथ-साथ लगातार बढ़ती ही जा रही है। फैन्स उनकी फिल्मों का बेसब्री से इंतजार करते हैं। कुछ वक्त पहले खबर आई थी कि अजय पहली बार यशराज के साथ फिल्म करने जा रहे हैं।जिसका नाम है सुपरहीरो। लेकिन अब खबर मिल रही है कि अजय ने इस फिल्म को ना बोल दिया है। बताया जा रहा है कि अजय की फीस के साथ फिल्म का बजट करीब 180 करोड़ था।

अजय इन दिनों कई फिल्मों पर एक साथ काम कर रहे हैं। उनका शेड्यूल इतना बिजी है कि वो किसी नई फिल्म के लिए अभी वक्त नहीं निकाल सकते। वहीं यशराज इस फिल्म को आगे नहीं बढ़ाना चाहते थे।ऐसे में अजय को फिल्म के लिए इनकार करना पड़ा। ये फिल्म शिव रवैल के निर्देशन में बनने जा रही थी।जिसमें अजय सुपरविलेन का रोल निभाने वाले थे।

रिपोर्ट की मानें तो अभी तक अजय ने फिल्म को कॉन्ट्रेक्ट को साइन नहीं किया था। और यही वजह है कि वक्त की कमी के चलते उन्होंने इस फिल्म से किनारा करना पड़ा। वहीं खबर ये भी मिल रही है कि यशराज ये फिल्म अजय के साथ ही करना चाहते हैं इसलिए उन्होंने फिल्म को इस साल के आखिऱ तक होल्ड कर दिया है। तबतक अगर अजय अपनी बाकी शूटिंग पूरी कर ले तो अजय इसमें काम कर सकते हैं।

वर्क फ्रंट की बात करें तो अजय देवगन इन दिनों एस एस राजमौली की फिल्म ‘आर आर आर’ में बिजी चल रहे हैं। इसके अलावा उनके पास ‘मैदान’, ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’, ‘मेडे’, ‘थैंक गॉड फिल्में भी है।

Next Post

Chamoli Avalanche : बर्फ में दब गई जिंदगियां, अब तक 8 लोगों के मिले शव, 291 सुरक्षित बचाए गए

Sat Apr 24 , 2021
देहरादून। उत्तराखंड के चमोली (Chamoli) ज़िले में 23 अप्रैल को हिम स्खलन (Avalanche) की चपेट में आए सीमा सड़क संगठन (BRO) के कैंप से अब तक 291 लोगों को बचाया जा चुका है। इलाके से 8 शव भी बरामद किए गए हैं। घटनास्थल से 6 घायल भी निकाले गए हैं, जिनकी हालत नाजुक है। कई […]