मनोरंजन

अंडरटेकर को हराने वालों में Akshay Kumar का भी नाम हुआ शामिल

नई दिल्ली: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं. एक्टर कभी फिल्मों की वजह से तो कभी जरूरतमंदों की मदद की वजह से फैन्स के बीच छाए रहते हैं. इससे इतर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) सोशल मीडिया पर भी खासे एक्टव रहते हैं और अपने इवेंट्स की जानकारियां शेयर करते हैं. अक्षय कुमार ने अब अपनी फिल्म ‘खिलाड़ियों का खिलाड़ी’ (Khiladiyon Ka Khiladi) के 25 साल पूरे होने के मौके पर एक पोस्ट शेयर किया है. इस फिल्म में उन्होंने मशहूर रेस्लर अंडरटेकर (Undertaker) से फाइट की थी.

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने ट्विटर पर एक पोस्ट को शेयर किया है, जिसमें लिखा है, ‘जिसने भी अंडरटेकर (Undertaker) को हराया वो हाथ ऊपर करें’. इस पोस्ट में ब्रॉक लेसनर, ट्रिपल एच, रोमन रेंस के साथ-साथ अक्षय कुमार की भी फोटो लगी हुई है. दरअसल, ‘खिलाड़ियों का खिलाड़ी’ (Khiladiyon Ka Khiladi) फिल्म में अंडरटेकर (Undertaker) को अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने मात दी थी. इसी पोस्ट को शेयर कर अक्षय ने एक महत्वपूर्ण जानकारी भी फैन्स को दी थी.

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने पोस्ट को शेयर कर लिखा: “कल ‘खिलाड़ियों का खिलाड़ी’ (Khiladiyon Ka Khiladi) की रिलीज के 25 साल पूरे होने पर एक प्रफुल्लित करने वाला नोट. मजेदार तथ्य यह है कि इस फिल्म में अंडरटेकर (Undertaker) के रोल को रेसलर ब्रायन ली ने निभाया था.” अक्षय कुमार ने इस तरह इस तथ्य को दर्शकों के सामने रखा है. अक्षय कुमार की आने वाली फिल्मों की बात करें तो वो ‘रक्षा बंधन’, ‘बच्चन पांडे’, ‘पृथ्वीराज’ और ‘राम सेतु’ जैसी फिल्मों में नजर आएंगे.

Next Post

ये हैं Sushant Singh Rajput की 5 बेहतरीन फिल्में, जिन्होंने छोड़ी अलग छाप

Sun Jun 13 , 2021
नई दिल्ली: बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के असमय निधन से पूरी फिल्म इंडस्ट्री सदमे में है. पिछले साल 14 जून को उन्हें अपने कमरे में मृत पाया गया था. आज भी उनका परिवार, फैन्स और इंडस्ट्री उन्हें भूल नहीं पाए हैं. उन्हें न्याय दिलाने के लिए आज भी सभी […]