मनोरंजन

Akshay Kumar की फिल्म ‘रामसेतु’ दिवाली पर होगी रिलीज

अक्षय कुमार,जैकलीन फर्नाडीज (Akshay Kumar) और नुसरत भरुचा की आगामी फिल्म रामसेतु(Ramsetu)  इस साल दीवाली पर रिलीज होने के लिए तैयार है।
अक्षय कुमार,जैकलीन फर्नाडीज (Akshay Kumar) और नुसरत भरुचा की आगामी फिल्म रामसेतु इस साल दीवाली पर रिलीज होने के लिए तैयार है। इस बीच मेकर्स ने सोमवार को एक वीडियो जारी कर फिल्म की पहली झलक दिखाई है, जिसे देखने के बाद फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ गई है। अक्षय कुमार ने इसे सोशल मीडिया पर फैंस के साथ साझा किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)



वीडियो की शुरुआत अक्षय कुमार से होती है, जो समंदर के ऊपर हेलीकॉप्टर में उड़ते हुए रामसेतू का जायजा ले रहे हैं। वहीं बैकग्राउंड में डायलॉग सुनाई देता है -रामसेतु को बचाने के लिए हमारे पास सिर्फ तीन दिन हैं।’ इसके बाद शुरु होता है भरपूर एक्शन, जो काफी रोमांचक है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)


‘रामसेतु’ अरुणा भाटिया, लाइका प्रोडक्शंस और विक्रम मल्होत्रा द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित एवं अमेजन प्राइम वीडियो द्वारा सह निर्मित होगी।अभिषेक शर्मा के निर्देशन में बनी यह फिल्म इसी साल दिवाली 25 अक्टूबर को रिलीज होगी ।

Share:

Next Post

11 साल की बेटी से कई बार दुष्कर्म करने वाला आरोपी पिता गिरफ्तार, मां ने लगाए ये गंभीर आरोप

Thu Sep 29 , 2022
असम के नगांव से रिश्ते को तार-तार कर देने वाली घटना सामने आई है जहां एक पिता को अपनी ही बेटी से बार-बार दुष्कर्म करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने गुरुवार को यह जानकारी दी। अधिकारी ने बताया कि दुष्कर्म की आखिरी घटना 20 सितंबर को कचुआ थाना क्षेत्र के लोंगजाप […]