मनोरंजन

अक्षय कुमार की ‘वेलकम टू द जंगल’ अब क्रिसमस पर नहीं होगी रिलीज, जानें कारण

मुंबई। बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी कि अक्षय कुमार स्टारर फिल्म ‘वेलकम टू द जंगल’ लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। दर्शकों को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। ये एक मल्टीस्टारर फिल्म है, जिसमें अक्षय के साथ-साथ संजय दत्त, सुनील शेट्टी, दिशा पटानी, रवीना टंडन, लारा दत्ता, जैकलीन फर्नांडीज जैसे कई सितारे शामिल हैं। फिल्म ने मई में अपना पहला शेड्यूल पूरा किया है। ये फिल्म इस साल दिसंबर में रिलीज होने वाली थी। मगर, अब मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट टाल दी है।

‘वेलकम टू द जंगल’ के निर्माताओं ने बहुत धूमधाम के साथ फिल्म की घोषणा की थी। मगर मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मेकर्स अब इस साल फिल्म को रिलीज नहीं कर पाएंगे। फिल्म की टीम ने हाल ही में महाराष्ट्र के आरे में मई में अपना पहला शेड्यूल पूरा किया। रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि यह पूरी कास्ट के साथ कई लंबी शूटिंग में से पहला शेड्यूल था। फिलहाल फिल्म की काफी शूटिंग अभी बाकि है।


मेकर्स को शूटिंग के बाद वीएफएक्स का काम शुरू होने का इंतजार है। ऐसे में फिल्म की रिलीज को आगे बढ़ाया जा सकता है। ये फिल्म पहले क्रिसमस के मौके पर 20 दिसंबर को रिलीज होने वाली थी। इसमें सबसे दिलचस्प बात ये है कि अक्षय कुमार की ‘वेलकम टू द जंगल’ अब आमिर खान की ‘सितारे जमीन पर’ से नहीं टकराएगी, जिसे क्रिसमस पर रिलीज किया जाना था।

अहमद खान द्वारा निर्देशित इस फिल्म की कहानी फरहाद सामजी ने लिखी है। ये फिल्म 2007 में रिलीज हुई फिल्म ‘वेलकम’ का सीक्वल है। वेलकम फ्रेंचाइजी की ये तीसरी फिल्म है। 2015 में इसकी दूसरी किस्त फिल्म ‘वेलकम बैक’ रिलीज हुई थी। दोनों फिल्मों का निर्देशन अनीस बज्मी ने किया था।

Share:

Next Post

आम आदमी पार्टी का बड़ा आरोप, दिल्ली में पाइपलाइन काटने की हो रही साजिश

Sun Jun 16 , 2024
नई दिल्ली। दिल्ली (Delhi) में लोगों को इस समय दोहरी मार झेलनी पड़ रही है। तपती दिल्ली में पेयजल संकट (Drinking water crisis) परेशान कर रहा है। कई इलाके पानी की भारी किल्लत से जूझ रहे हैं। इस बीच दिल्ली की जलमंत्री आतिशी (water minister Atishi) का बड़ा आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि दिल्ली […]