मनोरंजन

Alia Bhatt शादी की साड़ी पहनकर पहुंची नेशनल अवॉर्ड लेने, वायरल हो रही तस्वीरें

मुंबई (Mumbai) ! हाल ही में राष्ट्रीय पुरस्कार समारोह (national awards ceremony) आयोजित किया गया था। इस खास इवेंट के लिए सभी कलाकार दिल्ली पहुंचे थे। इससे पहले राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों की घोषणा की गई थी। अब दिल्ली के विज्ञान भवन में राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने विजेताओं को सम्मानित किया। इन अवॉर्ड्स की लिस्ट में बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) का भी नाम है। आलिया भट्ट ने फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ के लिए अवॉर्ड जीता। इस बार आलिया भट्ट का लुक काफी आकर्षक था।

फिल्म में आलिया के बेहतरीन अभिनय के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित किया गया। इस प्रतिष्ठित कार्यक्रम में अभिनेत्री ने साड़ी पहनी हुई थी। अपने इस देसी लुक में वह बेहद खूबसूरत लग रही थी। उनकी इस साड़ी का भी एक खास कनेक्शन है। अवॉर्ड समारोह में आलिया ने वही साड़ी पहनी जो उन्होंने अपनी शादी में पहनी थी।


 

View this post on Instagram

 

A post shared by Alia Bhatt 💛 (@aliaabhatt)


आलिया भट्ट ने अपने करियर का पहला नेशनल अवॉर्ड जीता है। इस मौके पर एक्ट्रेस आलिया भट्ट पति रणबीर कपूर के साथ पहुंचीं। यह जोड़ा अपनी जिंदगी के इस खास दिन के लिए काफी उत्साहित नजर आया। अपनी शादी की साड़ी पहनने पर फैंस आलिया की तारीफ कर रहे हैं। तो आलिया ने खुद भी कमेंट कर बताया है कि उन्होंने ये साड़ी क्यों पहनी। आलिया ने कहा, ‘जिंदगी के एक खास दिन के लिए यह साड़ी भी बेहद खास है। इस साड़ी को दोबारा पहनना भी उतना ही आनंददायक है।’ उन्होंने यह भी कहा है कि वह अपनी जिंदगी के खास पलों में हमेशा इस खास साड़ी को पहनेंगी।

 

इस बार सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का राष्ट्रीय पुरस्कार एक नहीं बल्कि दो अभिनेत्रियों को मिला है। आलिया भट्ट ने अपनी फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का राष्ट्रीय पुरस्कार जीता। वहीं, कृति सेनन को फिल्म ‘मिमी’ के लिए यह अवॉर्ड देने की घोषणा की गई है। नेशनल अवॉर्ड जीतने पर एक्ट्रेस ने संजय लीला भंसाली का शुक्रिया अदा किया है। साथ ही उन्होंने इस अवॉर्ड का श्रेय भी उन्हीं को दिया है।

Share:

Next Post

Salman-Katrina की 'टाइगर 3' को मिला जमकर रिस्पांस 

Thu Oct 19 , 2023
मुंबई (Mumbai)। बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान और कैटरीना कैफ (Salman Khan and Katrina Kaif)  फिल्म ‘टाइगर 3’ में अपनी सुपर एजेंट टाइगर और जोया (tiger and zoya) को फिर से निभाने के लिए वापस आ गए हैं। निर्माताओं ने ‘टाइगर 3’ का ट्रेलर जारी किया और इसने इंटरनेट पर देखते ही देखते धूम मचा दी। […]