बड़ी खबर मनोरंजन

Alia Bhatt बनी मां, बेटी को दिया जन्म; कपूर खानदान में गूंजी किलकारियां

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और अभिनेता रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के घर आज यानी 6 अक्टूबर को बेटी का जन्म हुआ है। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट का यह पहला बच्चा है। आलिया आज सुबह ही रणबीर के साथ मुंबई के एचएन रिलायंस फाउंडेशन हॉस्पिटल में पहुंचीं थीं।

फैंस से लेकर सेलेब्स तक आलिया-रणबीर को पेरेंट्स बनने की शुभकामनाएं दे रहे हैं। वहीं, आलिया और रणबीर के फैंस भी इस गुड न्यूज को सुनने के बाद खुशी से झूम उठे हैं। बताया तो ये भी जा रहा है कि आलिया भट्ट की सी-सेक्शन डिलीवरी हुई है। हालांकि इसे लेकर अभी ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है।

जून में दी थी गुड न्यूज
बता दें कि आलिया और रणबीर ने इसी साल 14 अप्रैल को परिवार और कुछ खास दोस्तों की मौजूदगी में शादी की थी। इसके बाद शादी के तकरीबन दो महीने बाद ही 27 जून को आलिया ने प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की थी। आलिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर हॉस्पिटल की फोटो शेयर कर लिखा था कि ‘हमारा बेबी..जल्द आ रहा है।’ तस्वीर में एक्ट्रेस अल्ट्रासाउंड करवाती नजर आ रही थीं।

जिसमें उनके पति रणबीर कपूर उनके साथ थे। जानकारी के मुताबिक 2017 में फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के सेट पर आलिया और रणबीर की पहली मुलाकात हुई थी। फिर उसके बाद कपल ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया था और 5 साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद उन्होंने शादी कर ली थी।

आलिया और रणबीर के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स
अभिनेत्री आलिया के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वह जल्द ही रणवीर सिंह के साथ फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में नजर आएंगी। वहीं ‘जी ले जरा’ में आलिया, कटरीना कैफ और प्रियंका चोपड़ा के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी। इन सभी प्रोजेक्ट्स के अलावा आलिया भट्ट, हॉलीवुड फिल्म ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ में भी जलवा बिखेरती नजर आएंगी।

इसी के साथ रणबीर कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनके पास श्रद्धा कपूर के साथ एक फिल्म शामिल है, जिसका निर्देशन लव रंजन ने किया है। फिल्म का नाम अभी तक फाइनल नहीं हुआ है। वहीं फिल्म एनिमल में भी रणबीर कपूर अपना जलवा बिखेरते दिखेंगे। रणबीर कपूर के साथ एनिमल में अनिल कपूर, बॉबी देओल और रश्मिका मंदाना नजर आएंगे।

Share:

Next Post

IND vs PAK: पाकिस्तान ने टेबल में भारत को दूसरे नंबर पर धकेला, क्या रोहित की टीम पहुंच सकेगी टॉप पर?

Sun Nov 6 , 2022
नई दिल्ली: बाबर आजम (Babar Azam) मौजूदा टी20 वर्ल्ड कप में बल्ले से अब तक कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर सके हैं. रविवार को वे बांग्लादेश के खिलाफ (PAK vs SA) 25 रन बनाकर आउट हुए. यह उनका मौजूदा टी20 वर्ल्ड कप का सबसे बड़ा स्कोर है. हालांकि मैच में पाकिस्तान ने जीत के साथ […]