मनोरंजन

रजनीकांत की ‘वेट्टैयन’ समेत इन 2 फिल्मों से भिड़ेगी आलिया भट्ट की ‘जिगरा’

मुंबई(Mumbai)। बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt ) को पिछले साल ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ फिल्म में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के साथ देखा गया था। अब वो करण जौहर की एक और फिल्म में नजर आने वाली हैं, जिसका नाम है ‘जिगरा’। 13 जून को मेकर्स ने ‘जिगरा’ की रिलीज डेट का ऐलान भी कर दिया। ये फिल्म अक्टूबर महीने में सिनेमाघरों में दस्तक देगी, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर दो बड़ी फिल्मों से क्लैश होगा। आलिया पर्दे पर शाहिद कपूर और राजकुमार राव व तृप्ति डिमरी से टकराएंगी। पढ़ें पूरी रिपोर्ट।


 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vedang Raina (@vedangraina)


आलिया भट्ट Alia Bhatt ने गुरुवार को ऐलान किया कि उनकी अपकमिंग मूवी ‘Jigra’ 11 अक्टूबर 2024 को थिएटर्स में रिलीज होगी। इस फिल्म में वो ‘द आर्चीज’ फेम वेदांग रैना संग नजर आने वाली हैं। करण जौहर ने कैप्शन में लिखा, ‘साहस तब काम आता है, जब आपका कोई अपना जोखिम में हो।’

इन फिल्मों से होगा क्लैश
आपको बता दें कि ‘जिगरा’ का क्लैश बॉक्स ऑफिस पर राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी की फिल्म ‘विद्या विक्की का वो वाला वीडियो’ से होगा। कुछ दिनों पहले राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी ने एक वीडियो शेयर किया था, जो फैंस को बहुत पसंद आया था। इसके अलावा ‘जिगरा’ की टक्कर शाहिद कपूर की ‘देवा’ फिल्म से होगी। इसमें पूजा हेगड़े भी हैं।



एक दिन पहले रिलीज हो रही है ‘देवरा’
सबसे बड़ा क्लैश तो जूनियर एनटीआर, जान्हवी कपूर और सैफ अली खान स्टारर ‘देवरा’ से है, जो एक दिन पहले 10 अक्टूबर को रिलीज होगी। ये फिल्म लंबे समय से चर्चा में बनी हुई है। Koratala Siva के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म को लेकर जबरदस्त बज बना हुआ है। दिलचस्प बात ये भी है कि जूनियर एनटीआर और आलिया भट्ट ने एसएस राजामौली की फिल्म ‘आरआरआर’ में साथ काम किया है।

कौन हैं वेदांग रैना?
वेदांग ने जोया अख्तर की ‘द आर्चीज’ से पिछले साल एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा है। नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई इस फिल्म में सुहाना खान, खुशी कपूर और अगस्त्य नंदा सहित कई स्टार किड्स नजर आए। वो 24 साल के हैं, जबकि आलिया की उम्र 31 साल है।

15 अगस्त को भी होगा तगड़ा क्लैश
इस बार 15 अगस्त को भी बॉक्स ऑफिस पर क्लैश होगा। अल्लू अर्जुन की ‘पुष्पा 2’ और जॉन अब्राहम की ‘वेदा’ पहले ही आपस में टकरा रही थीं। अब 12 जून को अक्षय कुमार की फिल्म ‘खेल खेल में’ की भी रिलीज डेट का ऐलान कर दिया गया। ये फिल्म भी देश की आजादी के जश्न वाले दिन ही दस्तक दे रही है। ऐसे में पर्दे पर तहलका मचने वाला है।

Share:

Next Post

खुदाई के दौरान मिली प्राचीन वस्‍तु, राजा राम से है कनेक्शन, एएसआई कर रही जांच

Tue Jun 18 , 2024
निवाड़ी (Niwari)। मध्य प्रदेश के निवाड़ी जिले स्थित ओरछा में श्रीरामराजा लोक का निर्माण (Construction of Shriramraja Lok in Orchha) कार्य चल रहा है. इस कार्य की खुदाई में ऐतिहासिक अवशेष मिले हैं. यहां 500 साल पुराना मंदिर, कमरा और बावड़ी मिली हैं. यहां जमीन के अंदर से प्राचीन मंदिर का कलश भी मिला है. […]