बड़ी खबर राजनीति

कूचबिहार रैली में बोले अमित शाह- चुनाव होने तक ममता भी जय श्री राम कहने लगेंगी

कूचबिहार। पश्चिम बंगाल में आगामी विधानसभा चुनाव (West Bengal Elections) के मद्देनजर गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने गुरुवार को परिवर्तन यात्रा की अगुवाई की। इस दौरान राजवंशियों के गढ़ कूचबिहार में एक सभा में उन्होंने कहा कि यह सोनार बांग्ला बनाने की परिवर्तन यात्रा है।


अमित शाह (Amit Shah) ने दावा किया कि राज्य की ममता बनर्जी (Mamta Banareji) सरकार घुसपैठ रोकने में नाकाम रही है। उन्होंने कहा कि यह परिवर्तन यात्रा घुसपैठ रोकने की यात्रा है। उन्होंने कहा कि इस बार भाजपा, बंगाल (Bangal) में 200 से ज्यादा सीटें जीतेगी। शाह ने आरोप लगाया कि ममता बंगाल को नीचे ले गईं। सभा में मौजूद लोगों से अपील शाह ने अपील की कि 10 साल तक टीएमसी को मौका दिया। एक मौका नरेंद्र मोदी (पीएम) को दें। हम आपको पांच साल में सोनार बांग्ला दे देंगे।

अमित शाह (Amit Shah) ने कहा कि राज्य में बीजेपी की सरकार आने से रोजगार के अवसर बनेंगे। उन्होंने दावा किया कि राज्य में सरकार आने से किसानों की आय बढ़ेगी। उन्होंने आरोप लगाया कि ममता को गुंडों पर भरोसा है। उन्होंने कहा कि टीएमसी के ‘दंगा प्रमुख’ के मुकाबले बीजेपी का ‘बूथ प्रमुख’ पूरी मजबूती से चुनाव लड़ेगा।


अमित शाह (Amit Shah) ने कहा कि ममता ने किसानों की मदद नहीं होने दी। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार आएगी तो जो 12,000 रुपये नहीं मिले, उसके समेत 18,000 रुपये दिलाने के लिए पहली ही कैबिनेट मीटिंग में फैसला करेंगे। शाह ने आरोप लगाया कि ममता को राम से परेशानी है। उन्होंने पूछा कि जयश्रीराम के नारे से क्या आपत्ति है। शाह ने कहा कि चुनाव होने तक ममता भी जयश्री राम बोलने लगेंगी।

Share:

Next Post

Kareena के एक्टर भाई को ED ने जारी किया फरमान

Thu Feb 11 , 2021
मुंबई। पिछले कुछ समय से कपूर खानदान की परेशानियां खत्म होने का नाम नहीं ले रही हैं। राजीव कपूर के निधन के बाद अब बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर और राज कपूर (Raj Kapoor) के नाती अरमान जैन (Armaan Jain) कानूनी मुसीबत में फंस गए हैं। प्रवर्तन निदेशालय (ED) द्वारा उन्हें टॉप ग्रुप से जुड़े एक मनी […]