बड़ी खबर

अमित शाह मणिपुर में सुरक्षा स्थिति की समीक्षा करेंगे, सेना के कई वरिष्ठ अधिकारी भी होंगे शामिल

डेस्क। देश में तीसरी बार सत्ता में काबिज केंद्र सरकार देश के कई राज्यों में सुरक्षा की स्थिति को लेकर काफी सख्त नजर आ रही है। दरअसल कुछ दिन पहले जम्मू-कश्मीर में आतंकियों ने कई जगहों पर हमला किया था। जिसे लेकर प्रधानमंत्री मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने उच्च स्तरीय बैठक की थी। जिसमें सेना और सुरक्षाबलों के अधिकारियों को अहम निर्देश भी दिए गए थे। इसके बाद केंद्र सरकार अब अन्य राज्यों में सुरक्षा के स्थिति को लेकर समीक्षा करने वाली है।


इस कड़ी में अब केंद्र सरकार हिंसा प्रभावित राज्यों में सुरक्षा स्थिति को लेकर सख्त हो गई है। गृह मंत्रालय के मुताबिक केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की अध्यक्षता में एक उच्च स्तरीय बैठक होगी। जिसमें केंद्र, राज्य सरकार, सेना और सुरक्षा बलों के वरिष्ठ अधिकारी शामिल होंगे। इस बैठक में राज्य के हिंसा प्रभावित इलाकों में सुरक्षा की समीक्षा की जाएगी। बता दें कि मणिपुर में पिछले 10 दिनों में कई जगहों से हिंसक घटनाएं सामने आयी थी।

Share:

Next Post

मुख्यमंत्री योगी की सख्ती का दिखा असर, पहली बार मेरठ की सड़कों पर नहीं पढ़ी गई नमाज

Mon Jun 17 , 2024
मेरठ. पश्चिम उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मेरठ (Meerut) में यह पहली बार हुआ है जब सड़क पर नमाज (Namaz) नहीं पढ़ी गई. जी हां इस बार नमाज सड़कों पर नहीं बल्कि ईदगाह (Eidgah) और बड़े मैदाने में हुई. मेरठ पुलिस के लिए सड़क पर नमाज रोकना एक बड़ा चैलेंज था. पुलिस प्रशासन ने इसके […]