मनोरंजन

अमिताभ बच्चन का खुलासा, शाहरुख खान का किया एक वादा अब तक है अधूरा, वाइफ गौरी से जुड़ा है मामला

मुंबई। सदी के महानायक कहे जाने वाले एक्टर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने छोटे पर्दे पर फिर से वापसी कर ली है। वो एक बार फिर से ‘केबीसी’ का नया सीजन लेकर आए हैं। अक्सर देखने के लिए मिला है कि एक्टर अपनी जिंदगी से जुड़ा कोई ना कोई किस्सा शेयर करते हैं। ऐसे में अब बिग बी ने ‘KBC 15’ में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और गौरी खान (Gauri Khan) से जुड़ा एक किस्सा सुनाया है। उन्होंने बताया कि किंग खान द्वारा एक वादा किया गया था, जो कि अभी तक पूरा नहीं हो पाया है।

दरअसल, अमिताभ बच्चन ने शो में आए कंटेस्टेंट कपिल से सवाल किया कि ‘माय लाइफ इन डिजाइन’ की राइटर किसकी वाइफ हैं। इसमें ऑप्शन दिया गया था कि शाहरुख खान, सचिन तेंदुलकर, अक्षय कुमार और चेतन भगत। कंटेस्टेंट की ओर से इसका सही जवाब दिया गया, जिसका जवाब शाहरुख खान था। इस पर बिग बी कंटेस्टेंट के फौरन रिप्लाई पर जोर से बोलते हैं और बताते हैं कि गौरी की नई किताब है और उन्होंने इसमें अपनी पुरी डिजाइनर बनने की जर्नी के बारे में बताया है।

अमिताभ बच्चन ने सुनाया किस्सा
अमिताभ बच्चन अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए गौरी और शाहरुख से जुड़ा एक किस्सा सुनाते हैं। वो कहते हैं कि उन्होंने जब किंग खान की वैनिटी वैन को देखा तो वो इससे काफी इंप्रेस हुए थे। इसमें तमाम सुविधाएं टीवी, चेयर्स, स्लाइडिंग डोर्स, मेकअप के लिए जगह और बाथरूम तक है। बिग बी की तारीफ के बाद शाहरुख खान ने उन्हें बताया कि इसे उनकी वाइफ गौरी ने डिजाइन किया था। उन्होंने उस समय सदी के महानायक को ये भी कहा था कि वो गौरी से उनके लिए एक वैनिटी वैन डिजाइन करने के लिए भी कहेंगे।


अमिताभ बच्चन वैनिटी वैन के बारे में बताते हुए कहते हैं कि उसके बाद अब तक नहीं आई। वो इस बात को हंसते हुए कहते हैं। आपको बता दें कि शाहरुख खान और अमिताभ बच्चन शानदार बॉन्ड शेयर करते हैं। एक इंटरव्यू में किंग ऑफ रोमांस ने बताया था कि उनके छोटे बेटे अबराम को लगता था कि अमिताभ, शाहरुख के पिता हैं।

बिग बी ने शेयर किया दाढ़ी से जुड़ा किस्सा
इसके साथ ही कंटेस्टेंट अमिताभ बच्चन से पूछता है कि वो अपनी दाढ़ी को कैसे मैंटेन करते हैं। इस पर एक्टर कहते हैं कि ये खुद ही हो जाती है। इस पर उन्होंने फिल्म ‘अक्स’ से जुड़ा किस्सा सुनाया कि उन्होंने इस तरह से दाढ़ी रखना ‘अक्स’ के दौरान से शुरू किया है। उन्होंने खुद को जब पहली बार इस लुक में आईने में देखा तो उन्हें ये स्टाइल काफी पसंद आया तभी से उन्होंने ये दाढ़ी रखी। वो बताते हैं कि जब उम्र बढ़ती है तो चेहरे पर दोहरी ठुड्डी और झुर्रियां जैसी कई चीजें दिखने लगती है और उन्हें एहसास हुआ कि वो ये दोहरी ठुड्डी को छिपाने में मदद करती है और इन झुर्रियों को भी छुपाती है। इसलिए उन्होंने इस लुक को आगे भी कैरी कर लिया।

Share:

Next Post

क्या फर्जी थी वोटिंग की बात? मल्लिकार्जुन खड़गे बोले- राहुल और सोनिया के कहने पर मिला अध्यक्ष पद

Thu Aug 17 , 2023
नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने बड़ा खुलासा करते हुए कहा है कि उन्हें जो अध्यक्ष पद मिला है, वो सोनिया और राहुल गांधी के कहने पर दिया गया है। ये बयान मायने रखता है क्योंकि पार्टी ने सामने से यहीं दिखाया था कि पूरी वोटिंग और तय प्रक्रिया के बाद खड़गे को इस […]