मनोरंजन

Ananya Panday ने गाया इतना बुरा गाना, बहन के कानों से निकल आया ‘खून’

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे(Ananya Panday) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अनन्या सोशल मीडिया पर फैंस को अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बारे में भी जानकारी देती रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी (Ananya Panday Instagram) पर अपने बचपन की बेहद क्यूट फोटो शेयर की, जिसे देखकर हर किसी को अपने बचपन के दिन याद आ सकते हैं। आज भी एक्ट्रेस अपने इंस्टा स्टोरी को लेकर ही चर्चा में हैं।

एक्टिंग के अलावा अनन्या पांडे(Ananya Panday) को गाना गाने का बहुत शौक है। लेकिन एक्ट्रेस का गाना गाने का शौक बाकी लोगों पर भारी पड़ जाता है। उनका गाना सुनने वाले के कानों से खून निकलने लगता है। यह हम नहीं कह रहे हैं ये तो अनन्या की बहन रायसा कह रही हैं। अनन्या ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक चैट का स्क्रीनशॉट शेयर किया है। जिसमें रायसा ने अपनी बड़ी बहन को मैसेज किया है कि गाना बंद करो मेरे कानों से खून निकल रहा है।

अनन्या पांडे(Ananya Panday) ने अपनी बहन के मैसेज का मजेदार जवाब दिया है। उन्होंने रिप्लाई किया- तुम्हारे साथ चैट करना हमेशा अच्छा लगता है। अनन्या की इंस्टा स्टोरी देखने के बाद उनके फैंस को पता चल गया है कि वह बहुत ही बुरा गाती हैं। अनन्या ने मार्च में सुहाना और शनाया के साथ एक थ्रोबैक फोटो शेयर की थी, जिसमें तीनों सहेलियां होली खेलती दिख रही हैं। फोटो शेयर करने के साथ एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि उनकी बेस्ट होली इन्हीं दो सहेलियों के साथ होती है। इस बार वे होली पर अपनी इन प्यारी सहेलियों को काफी मिस कर रही थीं।

एक स्टारकिड होने की वजह से अनन्या पांडे के लिए बॉलीवुड में कदम रखना औरों के मुकाबले आसान था। वे अपनी पहली ही फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से दर्शकों के मन पर छाप छोड़ने में कामयाब रहीं। आखिरी बार वे ईशान खट्टर के साथ फिल्म खाली पीली में नजर आई थीं। इस फिल्म में एक्ट्रेस का टपोरी अंदाज काफी पसंद आया था।

Next Post

रेवेन्यू के चक्कर में शराब दुकानें खुली रखना आबकारी विभाग को भारी पड़ा

Mon Apr 19 , 2021
आबकारी विभाग का 60 प्रतिशत स्टाफ आया चपेट में, फं्रटलाइन वर्कर भी नहीं माना इंदौर।  कोरोना काल और लॉकडाउन के दौर में भी सरकारों ने शराब दुकानों को बंद नहीं किया, ताकि रेवेन्यू का नुकसान न हो। इसका खामियाजा विभाग के स्टाफ को भुगतना पड़ा। दोनों लहर में इंदौर जिले में आबकारी विभाग का 60 […]