मनोरंजन

फिल्म ‘एनिमल’ को लेकर अरशद वारसी का बड़ा बयान

मुंबई (Mumbai) रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की ‘एनिमल’ (Animal) ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है। फिल्म ने दुनिया भर में 800 करोड़ से ज्यादा और भारत में 500 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है। अरशद वारसी ने भी फिल्म और खासकर रणबीर के काम की तारीफ की, लेकिन हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने खुद ऐसी किसी फिल्म में काम करने को लेकर संशय जाहिर किया है।


अरशद वारसी ने कहा, “जब इंद्र कुमार ने मुझसे फिल्म ‘ग्रैंड मस्ती’ के लिए पूछा तो मैंने मना कर दिया। मुझे वास्तव में इस तरह की सेक्स कॉमेडी फिल्में पसंद नहीं हैं, मैं उन्हें देखना नहीं चाहता, वे मजेदार हैं लेकिन मैं ऐसी फिल्में नहीं करना चाहता। एक दर्शक के तौर पर मैं उस फिल्म को खुशी-खुशी देख सकता हूं, लेकिन एक अभिनेता के तौर पर मैं ऐसा नहीं कर सकता। जैसे मुझे पॉर्न देखना पसंद है, लेकिन उसमें काम करना नहीं, बिल्कुल यही स्थिति है।”

ऐसे में भविष्य में अरशद वारसी का संदीप रेड्डी वांगा के साथ ‘एनिमल’ जैसी फिल्म में नजर आना लगभग नामुमकिन है। अरशद और संजय दत्त की फिल्म ‘मुन्नाभाई एमबीबीएस’ ने हाल ही में 20 साल पूरे किए। इस फिल्म ने अरशद को असली पहचान दिलाई। फैंस तीसरे एपिसोड में मुन्नाभाई और सर्किट की जोड़ी को फिर से देखना चाहते हैं। अरशद ने इस इंटरव्यू में ये भी कहा है कि दर्शकों की ये चाहत जल्द ही पूरी हो सकती है।

 

Share:

Next Post

Ranbir Kapoor-Katrina Kaif के ब्रेकअप पर आलिया भट्ट ने तोड़ी चुप्पी

Thu Dec 21 , 2023
मुंबई (Mumbai) आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अपने एक बयान को लेकर सुर्खियों में हैं। उन्होंने रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ के ब्रेकअप पर खुलकर बात की है। रणबीर-कैटरीना के (Ranbir Kapoor-Katrina Kaif) ब्रेकअप के बाद आलिया ने रणबीर (Ranbir Kapoor-Katrina Kaif) को डेट करना शुरू कर दिया। लंबे समय तक डेट करने के बाद दोनों […]