मनोरंजन

Arunita Kanjilal ने Pawandeep Rajan के साथ म्यूजिक वीडियो करने से किया इंकार, जानें वजह

नई दिल्ली: इंडियन आइडल सीजन 12 (Indian Idol season 12) में सबसे ज्यादा सुर्खियों में अरुणिता कांजीलाल (Arunita Kanjilal) और पवनदीप राजन (Pawandeep Rajan) रहे थे. इस जोड़ी ने लोगों का ध्यान खींचा था. इंडियन आइडल खत्म होने के बाद इस जोड़ी को कई प्रोजेक्ट भी साथ में मिले थे. दोनों म्यूजिक वीडियो में साथ नजर भी आए जो काफी हिट रही लेकिन अब अरुणिता ने पवनदीप के साथ काम करने से इंकार कर दिया है. ये खबर वायरल होने के बाद पवनदीप और अरुणिता के फैंस निराश हो गए हैं.

अरुणिता के पापा की ये थी डिमांड
दरअसल, इस गाने का निर्देशन राज सुरानी करने वाले थे. उन्होंने ही दोनों के गाने ‘मंजूर दिल’ का भी निर्देशन किया था. कहा ये भी जा रहा है कि पवनदीप और अरुणिता के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है. ई-टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक अरुणिता के पैरेंट्स इंडियन आइडल में दिखाए गए उनके लव ट्रैक से खुश नहीं थे. जब राज सुरानी ने दोनों के तीन म्यूजिक वीडियो का कॉन्ट्रैक्न साइन किया था. तब भी अरुणिता के पिता ने साफ कर दिया था कि वीडियो में इंटिमेट सीन नहीं होने चाहिए.

क्या पिता की थी अधिक दखलअंदाजी
एक शख्स को भी अरुणिता के साथ सेट पर जाने के लिए अप्वाइंट किया गया था. ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि अरुणिता के पिता की अधिक दखलअंदाजी के बाद उन्होंने दूसरा म्यूजिक वीडियो छोड़ दिया. राज सुरानी ने मीडिया से बातचीत में कहा कि ऐसा कुछ भी नहीं था कि अरुणिता म्यूजिक वीडियो में नहीं रहना चाहती थी. अगर उन्हें परफॉर्म नहीं करना होता तो वो विदेशों में शो क्यों करती. राज सुरानी ने कहा, “मुझे लगता है ये परिवार का निर्णय था कि उन्हें म्यूजिक वीडियो में एक्टिंग नहीं करनी चाहिए. मैं वाकई बहुत निराश हूं.”

ये है असली कारण
उन्होंने ये भी कहा कि अरुणिता को अधिक एक्टिंग में दिलचस्पी नहीं है और वो सिर्फ सिंगिग पर फोकस करना चाहती हैं. मां की दखलअंदाजी के सवाल पर उन्होंने कहा,”यहां इन सब से कोई लेना देना नहीं है. अरुणिता को एक्टिंग में दिलचस्पी नहीं है और वो सिर्फ सिंगिंग पर फोकस करना चाहती है. कंपनी उससे जिस लेवल की एक्टिंग चाहती थी वो उसके लिए तनाव का कारण बन रहा था इसलिए उसने यह फैसला लिया.”

फैंस हुए निराश
बहरहाल, कारण जो भी रहा हो लेकिन ‘इंडियन आइडल सीजन 12’ में पवनदीप और अरुणिता की जोड़ी सुपरहिट रही थी. लोगों ने उनकी केमिस्ट्री काफी पसंद की थी. ऐसे में उनके फैंस उनके म्यूजिक वीडियो का इंतजार कर रहे थे और उनके लिए ये बुरी खबर है.

Share:

Next Post

नागालैंड फायरिंग मामला: लोकसभा में बोले अमित शाह- SIT एक महीने के अंदर पूरी करेगी जांच

Mon Dec 6 , 2021
नागालैंड फायरिंग पर अमित शाह(Amit Shah) ने आज लोकसभा में बयान दिया. उन्होंने कहा कि संदिग्धों की आशंका में फायरिंग हुई थी. उन्होंने कहा कि भारत सरकार नागालैंड (Nagaland) की घटना पर अत्यंत खेद प्रकट करती है और मृतकों के परिवारों के प्रति गहरी संवेदना जताती है. गृह मंत्री ने लोकसभा (Lok Sabha) में कहा, […]