उत्तर प्रदेश देश राजनीति

राजभर के बिगड़े बोल- बड़े भाजपा नेताओं ने मुस्लिमों से कराई बहन-बेटियों की शादियां

वाराणसी। भारतीय सुहेलदेव पार्टी (Indian Suheldev Party) के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर (Om Prakash Rajbhar) ने हिंदू-मुस्लिम पर बयान देकर नया विवाद खड़ा कर दिया है. वाराणसी (Varanasi) कार्यकर्ताओं की समीक्षा बैठक में राजभर ने एक सवाल के जवाब में बीजेपी को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि देश में दो तरह की व्यवस्था है. उत्तर भारत में यही बीजेपी के लोग गोकशी की बात करते हैं पर जब दक्षिण भारत में जाते हैं तो इनकी जुबान बंद हो जाती है.

वहीं, संघ प्रमुख मोहन भागवत (Mohan Bhagwat) के दिए बयान कि हिंदू और मुसलमानों का डीएनए एक है पर बोलते हुए कहा कि उन्होंने यह ऐसा इसलिए कहा क्योंकि बीजेपी के जितने बड़े नेता हैं उन्होंने अपनी बेटी या बहन की शादी मुसलमानों से किया है तो डीएनए तो मिलेगा. लेकिन गरीब, शोषित, पिछड़े को बहकाया जा रहा है. हिंदू-मुसलमान को लड़ाकर वोट की बात की जाती है, आम जनता यह बात अब समझ गयी है.

पूर्व कैबिनेट मंत्री ने गोमती रिवर फ्रंट मामले में हुई छापेमारी पर कहा कि बीजेपी के पास है क्या? भारतीय जनता पार्टी अटल बिहारी बाजपेयी तक भारतीय जनता पार्टी थी, लेकिन अब बीजेपी है. इस पर गुजरातियों का कब्जा हो गया है. उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश का राज्यपाल गुजराती, सीबीआई का चीफ गुजराती, ईडी का चीफ गुजराती, प्रधानमंत्री गुजराती, गृह मंत्री गुजराती, आरबीआई का गवर्नर गुजराती, वित्त मंत्री गुजराती, कार्पोरेट घराना भी गुजराती, बड़े-बड़े ठेका-पट्टा करने वाले गुजराती. देश बेचने वाले गुजराती और देश खरीदने वाले भी गुजराती. यह भारतीय जुमला पार्टी है.

Share:

Next Post

Suhana Khan ने अपनी इंटाग्राम स्‍टोरी में शेयर की ये तस्‍वीर, फैंस हो रहे दिवाने

Tue Jul 6 , 2021
नई दिल्ली। बालीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और गौरी खान (Gouri Khan) की लाडली बेटी सुहाना खान(Suhana Khan) अक्सर इंटरनेट पर चर्चा में बनी रहती हैं। सुहाना खान(Suhana Khan) के फैंस उन्हें इतना लाइक करते हैं हैं कि उनकी हर तस्वीरों और वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाती है। सुहाना खान(Suhana […]