बड़ी खबर

बकरीद 2020: राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री ने दी ईद की मुबारकबाद

  •  राष्‍ट्रपति ने उर्दू में दी मुबारकबाद
  • पीएम मोदी बोले- भाईचारा बढ़े!

नई दिल्ली। बकरीद के मौके पर राष्‍ट्रपति रामनाथ कोविंद, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत देश की दिग्‍गज हस्तियों ने मुबारकबाद दी है। राष्‍ट्रपति ने जहां अपने संदेश में इस त्‍योहार के मायने समझाते हुए सभी से कोविड-19 की रोकथाम के लिए गाइडलाइंस का पालन करने की अपील की। वहीं प्रधानमंत्री ने दुआ मांगी कि भाईचारे और दया की भावना और बढ़े। कोरोना वायरस के मद्देनजर, ईद उल अजहा की नमाज सोशल डिस्‍टेंसिंग के साथ पढ़ी गई। कई जगह लोगों से अपील की गई थी कि वे अपने घर पर नमाज पढ़ें। केंद्रीय मंत्री मुख्‍तार अब्‍बास नकवी ने दिल्‍ली में अपने घर पर नमाज अदा की।

अल्पसंख्यक मामलों के मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने बकरीद की नमाज अपने घर पर अदा की। उन्‍होंने कहा, “ईद-उल-अजहा की सभी देशवासियों को बहुत-बहुत शुभकामनाएं। जिस तरह का कोरोना संकट आज पूरी दुनिया के सामने है उसकी वजह से इबादत तो हो रही है लेकिन हिफाजत के साथ और इस इबादत में जुनून और जज्‍बे में कमी नहीं है। भाजपा नेता और मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने भी ईद की बधाई दी।

 

Share:

Next Post

सुशांत की बहन ने पीएम से कहा, प्लीज इस केस को देखिए

Sat Aug 1 , 2020
सबूतों से हो सकती है छेड़छाड़ मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने 34 वर्ष की कम उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया। एक्टर के निधन को लेकर कई सवाल उठ रहे थे। एक्टर के निधन के बाद रोजाना नई-नई बातें खुलकर सामने आ रहे हैं। सुशांत के पिता केके सिंह ने उनकी गर्लफ्रेंड […]