बड़ी खबर

बारामूला आतंकी हमलाः सेना ने लिया बदला, तीनों आतंकी ढेर

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के बारामूला में सीआरपीएफ की नाका पार्टी पर सोमवार को आतंकी हमले में मारे गए अपने साथियों की हत्या का बदला भारतीय सेना ने लेना शुरू कर दिया है। इस हमले के डेढ़ घंटे के अंदर ही भारतीय सुरक्षाबलों ने इलाके में तीन आतंकियों को घेर लिया है। अभी तक की खबर के मुताबिक तीन आतंकी मारे जा चुके हैं। ये सभी लश्कर ए तैयबा के आतंकी बताए जा रहे हैं।

बता दें कि इसके पूर्व जम्मू-कश्मीर  के बारामूला में सीआरपीएफ की नाका पार्टी पर सोमवार को आतंकियों ने हमला कर दिया। आतंकियों ने बारामुला जिले के क्रेरी इलाके में हमले को अंजाम दिया है। इस हमले में पुलिस के एक अफसर और दो सीआरपीएफ के जवान शहीद हो गए थे। बता दे कि घायल सैनिकों को तुरंत उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उपचार के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया।
जानकारी के मुताबिक आतंकियों ने सोमवार को बारामुला के क्रेरी इलाके में नाका पार्टी को अपना निशाना बनाया। हमले को अंजाम देने के बाद आतंकी फरार हो गए। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस और सीआरपीएफ के जवानों ने पूरे इलाके को घेर लिया है। खबर है कि आतंकी हमले को अंजाम देने के बाद गांव में ही कहीं छुपे हुए हैं। हमले में घायल पुलिस के अफसर और सीआरपीएफ के दो जवानों को तुरंत ​अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उपचार के दौरान पुलिस के अफसर और सीआरपीएफ के दोनों जवान शहीद हो गए।
बता दें कि 12 अगस्त को भी आतंकियों ने बारामूला में सेना की पेट्रोलिंग पार्टी को निशाना बनाया था। आतंकियों ने उस समय सोपोर के ह्यगाम इलाके में पेट्रोलिंग पार्टी को निशाना बनाया। इस हमले में सेना का एक जवान घायल हो गया है। घायल जवान 15 गढ़वाल रेजिमेंट का बताया जा रहा है, जिसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Share:

Next Post

जापान की अर्थव्यवस्था में अप्रैल-जून तिमाही में रिकॉर्ड गिरावट दर्ज

Mon Aug 17 , 2020
नई दिल्‍ली/टोक्‍यो। दुनिया की तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्‍यवस्‍था जापन पर कोविड-19 की महामारी का गंभीर असर पड़ा है। जापान की अर्थव्यवस्था में अप्रैल-जून तिमाही में आर्थिक विकास दर (जीडीपी) में 27.8 फीसदी की गिरावट दर्ज की गई है, जो अभी तक की रिकॉर्ड गिरावट है। सरकार की ओर से सोमवार को जारी आंकड़ों में ये […]