मनोरंजन

B’day: अजय देवगन से पहले इस एक्टर की दीवानी थी Kajol, करण जौहर ने सबके सामने खोल दी थी पोल

मुम्बई। बॉलीवुड एक्ट्रेस (bollywood actress) काजोल (Kajol) ने अपनी अदाकारी के दम पर इंडस्ट्री को ऐसी फिल्में दीं जिसे आज भी दर्शक देखना पसंद करते हैं. अपने दौर में कई हिट फिल्में दे चुकी काजोल एक कामयाब अदाकारा (successful actress) होने के साथ-साथ संस्कारी बेटी, बेहतरीन पत्नी, एक अच्छी मां हैं. इसी के साथ वह एक अच्छी दोस्त भी हैं. इस बात से जुड़ा एक जबरदस्त खुलासा कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) के दौरान एक बार करण जौहर (Karan Johar Revealed) ने किया था।

5 अगस्त 1974 को जन्मी काजोल (Kajol Birthday) आज अपना 48वां जन्मदिन मना रही हैं. काजोल जब अपने करियर के पीक पर थीं तो उन्होंने अजय देवगन से शादी रचाई. दोनों की लव मैरिज थी. काजोल और अजय देवगन की जोड़ी बॉलीवुड में काफी पॉपुलर है। हालांकि यह बात कम ही लोग जानते होंगे कि अपने फिल्मी करियर के शुरुआती दौर में एक्ट्रेस का दिल किसी और ही हीरो पर आया था। इस बात का खुलासा खुद उनके बेस्ट फ्रेंड करण जैहर (Karan Johar) ने ही कपिल शर्मा शो के दौरान किया था।

करण जौहर ने बताया था कि फिल्म ‘हिना’ के प्रीमियर के दौरान अक्षय कुमार के आने की चर्चा थी. ऐसे में उस वक्त अदाकारा काजोल अपने ‘क्रश’ अक्षय कुमार को ढूंढ रही थीं. यह किस्सा बताते हुए करण कहते हैं प्रीमियर पर काजोल को अक्षय तो नहीं दिखे लेकिन हमारी दोस्ती जरूर पक्की वाली हो गई।

काजोल और करण जौहर हैं पक्के दोस्त
काजोल और करण जौहर बहुत पुराने दोस्त हैं. दोनों की मुलाकात एक फिल्म पार्टी के दौरान हुई थी. दोनों ‘कुछ कुछ होता है’ (Kuch Kuch Hota Hai), ‘माइ नेम इज खान’ (My Name Is Khan) समेत कई फिल्मों में साथ में काम कर चुके हैं।

Share:

Next Post

इंदौर के आठ अनाथ बच्चों को गोद लेने की प्रक्रिया अटकी

Fri Aug 5 , 2022
इन्दौर। इंदौर के आठ अनाथ बच्चों को गोद लेने की प्रक्रिया शुरू नहीं हो पा रही है। इसका सबसे बड़ा कारण यह है कि नियमानुसार बच्चों को गोद लेने के पहले बाल कल्याण समिति द्वारा बच्चों को विधि मुक्त किया जाता है, उसके बाद ही फाइल कारा केंद्रीय दत्तक ग्रहण प्राधिकरण संसाधन में भेजी जाती […]