इंदौर न्यूज़ (Indore News)

कार को बचाने में बाइक सवार फिसले, एक पर पीछे से आ रही बस चढ़ी, मौत

  • मेघदूत गार्डन के पास भीषण सडक़ हादसा…
  • बस वाला मौके से भाग गया, सीसीटीवी फुटेज से लगाया जा रहा है पता

इंदौर। देर रात को मेघदूत गार्डन के पास भीषण सडक़ हादसा हो गया। इसमें 25 साल के एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि उसका साथी बाल-बाल बच गया। हादसे का जिम्मेदार बस चालक मौके से फरार हो गया। खजराना के पटेल नगर में रहने वाला 25 साल का अनिल पिता भुजराम साथी लोकेश के साथ बापट चौराहे से मजदूरी कर बाइक से लौट रहा था। जैसे ही दोनों की बाइक मेघदूत गार्डन के पास पहुंची तो सामने आ रही कार को बचाने के चक्कर में बाइक अनियंत्रित होते हुए स्लीप खा गई और अनिल व लोकेश सडक़ पर गिर गए। अनिल जहां गिरा उसके पीछे बस आ रही थी। बस का पहिया उस पर चढ़ गया और उसकी मौत हो गई। लोकेश दूर जा फिंकाया, जिससे उसकी जान बच गई। हादसे के बाद लोकेश उठा और अनिल की ओर भागा, तब तक अनिल बेसुध हो चुका था। उसे राहगीरों की मदद से अस्पताल पहुंचाया गया, लेकिन जान नहीं बच पाई। उधर, अनिल को अस्पताल पहुंचाने की भागमभाग में बस चालक मौके से फरार हो गया। लोकेश के अनुसार दोनों को अजंता बस ने टक्कर मारी थी। पुलिस मामले की जांच कर रही है। अनिल की शादी नहीं हुई थी। वह मूल रूप से देवास के पास बड़दा गांव का रहने वाला था।


रोटरी पर चढ़ी कार
भंवरकुआं इलाके में भी एक सडक़ हादसा हुआ। तीन इमली की तरफ से आ रही एक कार आईटी पार्क चौराहे के समीप रोटरी में जा घुसी। इसमें कार सवारों को मामूली चोटें आईं। कार भोपाल पासिंग है। मौके पर पहुंची पुलिस ने कार को क्रेन की मदद से थाने पहुंचाया।

खुड़ैल में भी हादसे में मौत
उधर, खुड़ैल क्षेत्र में भी हुए एक सडक़ हादसे में एक शख्स की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि गजराज पिता सुखराम निवासी उदय नगर देवास को किसी वाहन ने टक्कर मार दी थी। उसके शव को एमवाय अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

Share:

Next Post

स्कूल के ग्राउंड में नशेड़ी फोड़ जाते हैं कांच, चौकीदार देता है धमकी

Thu Feb 1 , 2024
कमिश्नर को सुनाई छात्राओं ने पीड़ा इंदौर। सरकारी स्कूल में एक कार्यक्रम में पहुंचे पुलिस कमिश्नर ने जब छात्राओं से समस्याएं पूछीं तो एक छात्रा ने स्कूल परिसर में नशेडिय़ों के जमावड़े को लेकर अपनी भड़ास निकाली और बाणगंगा पुलिस की पोल खोली। दरअसल बालिकाओं और महिलाओं को सशक्त और स्वावलंबी बनाने की दिशा में […]