बड़ी खबर मनोरंजन

सलमान खान फायरिंग केस में निकला बिश्नोई के भाई का हाथ, फोरेंसिक जांच में हुआ खुलासा

मुंबई: 14 अप्रैल को सलमान खान (Salman Khan) के गैलेक्सी अपार्टमेंट (Galaxy Apartment) पर फायरिंग (firing) की गई थी. इस मामले की जांच लगातार जारी है. अब तक पुलिस (Police) ने कई आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. फैन्स अब भी सलमान खान की सेफ्टी को लेकर थोड़ा चिंता में रहते हैं. इसी बीच खुलासा हो गया है कि सलमान खान के घर हुई फायरिंग में बिश्नोई के भाई अनमोल (Anmol) का हाथ था. दरअसल ये खुलासा आरोपियों के पास मिल फोन के एक ऑडियो से हुआ है.

जानकारी के मुताबिक, गिरफ्तार आरोपियों के पास से बरामद फोन में एक ऑडियो रिकॉर्डिंग मिली है. जिसे जब पुलिस ने फोरेंसिक जांच (forensic investigation) के लिए भेजा तो ये कंफर्म हुआ कि ये गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल बिश्नोई की ऑडियो रिकॉर्डिंग (Audio Recording) से मेल खाता है. अनमोल बिश्नोई का ऑडियो सैंपल एजेंसी के पास मौजूद था. उसी के साथ आरोपियों के पास मिले ऑडियो का सैंपल मैच किया है.


पुलिस को दिए अपने बयान में सलमान खान ने बताया कि घटना से एक रात पहले उनके घर पर देर रात पार्टी हो रही थी. जिसके चलते वह देर तक जागे हुए थे. उन्होंने अपने बयान में बताया कि वह सुबह गोलियों की आवाज से जागे थे, जो उनकी बालकनी के पास टकराई थी. आवाज सुनते ही सलमान खान बालकनी में गए और बाहर देखने के बाद उन्हें कोई भी नजर नहीं आया था.

सलमान खान के घर हुई फायरिंग के बाद पुलिस ने 6 लोगों को गिरफ्तार किया था. विक्की गुप्ता और सागर पाल को गुजरात से गिरफ्तार किया गया था. वहीं अनुज थापन और एक और शख्स को 26 अप्रैल तो पंजाब से हिरासत में लिया था. अनुज थापन की जेल में मौत हो गई थी. खबरों की मानें तो अनुज थापन ने जेल में आत्महत्या कर ली थी.

Share:

Next Post

24 घंटे में 41 बार ताइवान आस-पास मंडराए चीन के विमान, बॉर्डर पर बढ़ी टेंशन

Sat Jun 22 , 2024
डेस्क: ताइवान और चीन के बीच तनाव बढ़ता ही जा रहा है. चीन ताइवान की सीमा पर अपनी सेना की मौजूदगी लगातार बढ़ा रहा है. ताइवान के रक्षा मंत्रालय ने शनिवार को जानकारी दी कि उन्होंने 24 घंटे के दौरान द्वीप के आसपास 41 चीनी सैन्य विमानों को डिटेक्ट किया है. एक दिन पहले बीजिंग […]