बड़ी खबर

मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ औऱ राजस्थान में अपने मुख्यमंत्रियों की घोषणा भी नहीं कर पाई भाजपा – जयराम रमेश


नई दिल्ली । कांग्रेस महासचिव (Congress General Secretary) जयराम रमेश (Jairam Ramesh) ने कहा भाजपा (BJP) मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ औऱ राजस्थान में (In Madhya Pradesh, Chhattisgarh and Rajasthan) अपने मुख्यमंत्रियों (Its Chief Ministers) की घोषणा भी नहीं कर पाई (Could not even Announce) । एक तरफ तेलंगाना में कांग्रेस के ए. रेवंत रेड्डी ने गुरुवार को मुख्यमंत्री पद की शपथ ले ली, तो दूसरी तरफ जयराम रमेश ने मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ के लिए अपने मुख्यमंत्रियों के नामों की घोषणा नहीं करने के लिए भाजपा पर निशाना साधा।


कांग्रेस महासचिव जयराम रमेश ने एक्स पर एक पोस्ट में कहा, “3 दिसंबर को चुनाव परिणाम आने के 24 घंटे से भी कम समय में, तथाकथित ‘देरी’ के लिए मीडिया में सभी और विविध लोगों द्वारा कांग्रेस पार्टी की आलोचना की जा रही थी। तेलंगाना के लिए हमारे मुख्यमंत्री की घोषणा कल की गई थी और वह आज दोपहर एक बजे पदभार संभाल लिया ।”

रमेश ने पूछा, “लेकिन तीन दिन बीत गए हैं और भाजपा छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश और राजस्थान के लिए अपने मुख्यमंत्रियों की घोषणा भी नहीं कर पाई है। वास्तव में देरी के लिए भाजपा से सवाल क्यों नहीं पूछ जा रहा है?” कांग्रेस ने अपने तेलंगाना राज्य प्रमुख रेवंत रेड्डी को दक्षिणी राज्य का अगला मुख्यमंत्री घोषित किया है। इस बीच, राजस्थान, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ के अगले मुख्यमंत्रियों के नामों पर विचार-विमर्श और निर्णय लेने के लिए भाजपा में काफी चर्चा हो रही है।

Share:

Next Post

राष्ट्रीय नेतृत्व मध्य प्रदेश कांग्रेस में बड़े बदलाव की तैयारी में

Thu Dec 7 , 2023
भोपाल । राष्ट्रीय नेतृत्व (National Leadership) मध्य प्रदेश कांग्रेस में (In Madhya Pradesh Congress) बड़े बदलाव की (For Major Changes) तैयारी में है (Is Preparing) । मध्य प्रदेश के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को बड़ी हार का सामना करना पड़ा है। तमाम बड़े नेताओं को हार का सामना करना पड़ा है, जिनमें नेता प्रतिपक्ष डॉ […]