भोपाल न्यूज़ (Bhopal News)

अधिक शराब पीने का विरोध करने पर भाजपा नेता ने पत्नी को गोली मारी

  • बीजेपी की मंडल उपाध्यक्ष थी पत्नी, गर्भवति बेटी के सामने दिया वारदात को अंजाम

भोपाल। नीलबड़ की सांई नाथ कॉलोनी में रहने वाले भाजपा नेता ने अपनी ही पार्टी की कार्यकर्ता पत्नी को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। वारदात बीती रात 12:15 बजे की बताई जा रही है। पत्नी पति द्वारा अधिक शराब पीने का विरोध कर रही थी। इसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ था। हत्याकांड को मृतका की गर्भवति बेटी के सामने अंजाम दिया गया है। बॉडी का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। फिलहाल पुलिस ने मर्ग कायम किया है। हत्या का मुकदमा दर्ज करने की तैयारी की जा रही है। पुलिस सूत्रों का दावा है कि आरोपी पति को हिरासत में ले लिया गया है।



पुलिस के अनुसार हत्या का कारण शुरुआती जांच में आरोपी के शराब पीने की आदत को बताया जा रहा है। रातीबढ़ थानाप्रभारी जयहिंद शर्मा ने बताया कि साई नगर कालोनी में रहने वाली 55 वर्षीय शीला पांडे भारतीय जनता पार्टी की सक्रिय कार्यकर्ता थी और रातीबड़ मंडल की उपाध्यक्ष थी। महिला का पति राजेंद्र पांडे भी टीटीनगर मंडल का उपाध्यक्ष है। राजेंद्र पांडे और उनकी पत्नी के बीच शराब पीने को लेकर अक्सर विवाद होता था। बताया जाता है पांडे सोमवार को दिन से ही शराब पी रहा था। रात में विवाद बढ़ा तो राजेंद्र ने अपनी बंदूक से पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी। मृतका के पड़ोसी बबलू भाई ने बताया कि राजेंद्र पांडे और शीला पांडे की दो बेटियां हैं। दोनों की शादी हो चुकी है। छोटी बेटी फिलहाल गर्भवती है तो वह अपने प्रसव के लिए मायके में आई थी। रात करीब नौ बजे से विवाद चल रहा था। रात में गोली की आवाज सुनकर घर से बाहर निकले तो पता चला कि राजेंद्र ने पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी है।

अक्सर फायर करता रहता था
आरोपी बीजेपी नेता अपनी बंदूक से अक्सर फायर करता रहता था। जब उसने 12 बजे फायर किया तो उसे लगा कि हमेशा की तरह नशे में राजेंद्र पांडे हवा में गोली चला रहा होगा। वह एक पूर्व मंत्री का बेहद नजदीकी है।

Share:

Next Post

झंडा उठाने वाला कांग्रेस कार्यकर्ता पैसा, पुलिस और प्रशासन से नहीं डरता

Tue Jun 27 , 2023
कमलनाथ बोले… मंडलम, सेक्टर के मतदाता संगठन की महत्वपूण इकाई भोपाल। प्रदेश कांगे्रस अध्यक्ष कमलनाथ ने कहा कि कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने 18 साल बीजेपी के अन्याय अत्याचार को सहा है और कांग्रेस पार्टी का झंडा उठाया है, ये वे कार्यकर्ता हैं जो पुलिस, प्रशासन और पैसा से नहीं डरता है और जनता के हितों और […]