मनोरंजन

साउथ के आगे फिर बेबस बॉलीवुड, Varisu ने अर्जुन कपूर की फिल्म को ऐसे चटाई धूल

मुंबई: साउथ की फिल्में जहां एक तरफ बॉक्स ऑफिस पर फल-फूल रही हैं वहीं दूसरी तरफ बॉलीवुड की फिल्मों के कलेक्शन में लगातार गिरावट देखने को मिल रही है. हाल ही में साउथ सुपरस्टार विजय थलापति की फिल्म वरिसु रिलीज हुई. इस मूवी को पब्लिक का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है.

वहीं दूसरी तरफ अर्जुन कपूर की फिल्म कुत्ते की बात करें तो उसकी अब तक की कमाई निराशाजनक है और अर्जुन कपूर की एक और फिल्म ने फैंस को हताश किया है. अर्जुन कपूर की फिल्म की रिलीज से एक दिन पहले वरिसु रिलीज हो गई थी. लेकिन फिल्म के कलेक्शन को देख कर लग रहा है कि ये लंबी रेस तय करेगी वहीं अर्जुन की कुत्ते के चौथे दिन के कलेक्शन ने ही बता दिया है कि फिल्म BO पर धाराशाई हो गई है.

थलापति का चला जादू
विजय की फिल्म वरिसु की बात करें तो इस मूवी को देशभर की जनता ने पसंद किया है और फिल्म ने 100 करोड़ का आंकड़ा भी पार कर लिया है. रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म ने रिलीज के छठें दिन यानी सोमवार को ओवरऑल 23 करोड़ की कमाई की है. इस लिहाज से फिल्म की अब तक की कुल कमाई 125 करोड़ रुपये की हो गई है. विजय को फैंस का पूरा सपोर्ट मिल रहा है. फिल्म वीकेंड तो क्या वीकडेज में भी अपनी कमाई से सभी को हैरान करती नजर आ रही है.


 

View this post on Instagram

 

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor)

अर्जुन कपूर की कुत्ते का हाल बुरा
वहीं अर्जुन कपूर की फिल्म कुत्ते की बात करें तो इस फिल्म को दर्शकों ने लगभग नकार दिया है. फिल्म का कलेक्शन वरिसु के सामने कहीं नहीं टिकता. फिल्म ने ओपनिंग डे पर 1.07 करोड़ की कमाई की थी. इसके बाद फिल्म ने रिलीज के दूसरे दिन 1.02 करोड़ रुपये इकट्ठा किए. तीसरे दिन ये आंकड़ा 1.55 करोड़ तक पहुंचा. लेकिन वीकेंड खत्म होते ही फिल्म की कमाई पर बुरा असर पड़ा. Bollymoviereviewz.com के मुताबिक फिल्म ने चौथे दिन यानी सोमवार को मजह 65 लाख रुपये कमाए.

नहीं चल पा रहा अर्जुन कपूर का जादू
अर्जुन कपूर को बॉलीवुड इंडस्ट्री का नई पीढ़ी का बड़ा एक्टर माना जाता है. उनकी हर अपकमिंग रिलीज फिल्म के साथ एक्टर के फैंस को काफी उम्मीदें रहती हैं. लेकिन जब एक्टर की फिल्म रिलीज होती है तो बुरी तरह पिटती है. फिल्म कुत्ते की बात करें तो इसने रिलीज के 4 दिनों में 4.47 करोड़ की कमाई की है. इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि आने वाले दिनों में कोई करिश्मा भी इस फिल्म की नैया पार नहीं लगा सकता.

Share:

Next Post

नगर निगम की बिड शुरू होने से पहले ही समाप्त!

Tue Jan 17 , 2023
किसको लाभ पहुंचाने निविदा में की जा रही छेड़छाड़? ठ्ठ न तो सदन में पेश, न नियमों का रखा ख्याल! जेम पोर्टल पर अपलोड निविदा प्रक्रिया पर उठ रहे सवाल, 4.75 करोड़ रुपये के टेंडर पर कोई कुछ बोलने नहीं तैयार! जबलपुर। नगर पालिका निगम जबलपुर आयुक्त कार्यालय की ओर से जारी निविदा प्रक्रिया पर […]