खेल

BPL: अभ्यास के दौरान मुस्तफिजुर रहमान के सिर में लगी गेंद, अस्पताल में भर्ती

ढाका (Dhaka)। बांग्लादेश क्रिकेट टीम (Bangladesh cricket team) के तेज गेंदबाज मुस्तफिजुर रहमान (Fast bowler Mustafizur Rahman) बांग्लादेश प्रीमियर लीग (Bangladesh Premier League- BPL) की टीम कोमिला विक्टोरियंस (Team Comilla Victorians) के अभ्यास सत्र के दौरान सिर में गेंद लगने से घायल हो गए हैं। इसके बाद उन्हें तत्काल अस्पताल में भर्ती कराया गया है।


हालांकि, उन्हें अंदरूनी चोट नहीं लगी है और वह खतरे से बाहर है। बता दें कि रहमान BPL में विक्टोरियंस का हिस्सा हैं और वह हादसे के दौरान अगले मैच की तैयारी में जुटे हुए थे।

घटना के बाद विक्टोरियंस की ओर से जारी बयान में कहा गया है, “अभ्यास सत्र के दौरान रहमान गेंदबाजी कर रहे थे। उसी दौरान दूसरे नेट में बल्लेबाजी का अभ्यास कर रहे लिटन दास के शॉट से गेंद रहमान के सिर पर जा लगी। इसके बाद उन्हें प्राथमिक उपचार देकर इंपीरियल अस्पताल में भर्ती करा दिया गया।” बयान में आगे कहा गया है, “रहमान को कोई अंदरूनी चोट नहीं लगी है और वह अब खतरे से बाहर हैं।”

Share:

Next Post

भारतीय टीम की टेस्ट सबसे बड़ी जीत, तीसरे टेस्ट में इंग्लैंड को 434 रन से हराया

Mon Feb 19 , 2024
राजकोट (Rajkot)। भारतीय टीम (Indian team) ने राजकोट (Rajkot) में खेले गए तीसरे टेस्ट मैच (third test match) में इंग्लैंड (England) को 434 रनों के बड़े अंतर (defeated huge margin of 434 runs) से हरा दिया है। भारतीय टीम (Indian team) की यह टेस्ट क्रिकेट में रनों के अंतर से सबसे बड़ी जीत है। इससे […]