मनोरंजन

बहन सोनाक्षी की शादी में नहीं पहुंचे भाई लव और कुश, कहा…

मुंबई (Mumbai)। सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) की जहीर इकबाल (Jaheer iqbal) से शादी से उनके भाई खुश नहीं हैं, यह बात काफी समय से सुनी जा रही है। अब इस मामले पर लव सिन्हा (Luv Sinha) ने चुप्पी तोड़ी है। उनका कहना है कि वह जल्द ही इस मामले पर बोलेंगे।

बता दें कि सोशल मीडिया पर वेडिंग सेरिमनीज और सेलिब्रेशन की कई तस्वीरें और वीडियोज वायरल हैं। इनमें लव और कुश का कहीं ना दिखाई देना चर्चा का विषय बना था।



लव बताएंगे शादी में ना आने की वजह
शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी सोनाक्षी सिन्हा मिसेज जहीर इकबाल बन चुकी हैं। इस मौके पर उनके माता-पिता और भाभी दिखाई दीं लेकिन दोनों भाई नजर नहीं आए। खबरें हैं कि ज्वेलर और बिजनसमैन इकबाल रतनसी के बेटे जहीर को सोनाक्षी ने अपना जीवनसाथी चुना, इस पर दोनों भाई नाराज हैं। उन्‍होंने कहा कि जब मुझे लगेगा कि बता सकता हूं तो आपके सवालों का जवाब दूंगा। पूछने के लिए शुक्रिया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Luv Sinha (@luvsinha)


रस्मों में नहीं दिखे भाई
उनके करीबी सोर्स ने भी बताया कि वेन्यु पर लव के होने की खबरें सही नहीं हैं। शादी या रिसेप्शन में आखिर तक दोनों भाई नहीं दिखाई दिए। यह बात सबको ही अजीब लगी। फूलों की चादर वाली सेरिमनी में भी हुमा कुरैशी के भाई साकिब दिखे थे। वीडियोज पर लोगों के कमेंट्स थे कि सोनाक्षी के भाई नहीं दिख रहे हैं।

तनाव की मिल चुकी हिंट
सोनाक्षी के घरवालों की तरफ से पहले भी तनाव की हिंट लोगों को मिल चुकी है। सोनाक्षी के पिता शत्रुघ्न सिन्हा ने भी कहा था कि अब सब कुछ ठीक हो गया है। इस पर लोग कयास लगा रहे थे कि जरूर कोई बात रही होगी। पहलाज निहलानी ने भी कहा था कि सोनाक्षी शत्रुघ्न की लाडली हैं, वह ज्यादा दिन नाराज नहीं रह पाएंगे।

Share:

Next Post

एक दिन में 60 सिगरेट पीते थे नाना पाटेकर, बताया बेटे की मौत पर...

Tue Jun 25 , 2024
मुंबई (Mumbai)। बॉलीबुड के दिग्गज एक्टर नाना पाटेकर (Nana Patekar) किसी परिचय के मोहताज नहीं है उन्होंने अपने काम से लोगों के दिलों में खास जगह बनाई है और सालों से पर्दे पर एक से बढ़कर एक फिल्में दे रहा है. नाना (Nana Patekar) ना केवल कॉमेडी बल्कि इमोशनल और हार्ड एक्टिंग भी बेहद कमाल […]