मनोरंजन

Cannes 2024: ‘तारक मेहता..’ फेम एक्ट्रेस ने ब्राउन गाउन में लूटी महफिल

मुंबई (Mumbai)। ‘तारक मेहता उल्टा चश्मा’ (Cannes 2024: ‘Taarak Mehta..’ fame actress steals the show in brown gown) की एक्ट्रेस दीप्ति साधवानी (taarak mehta ulta chashmah) का 77वें कान्स फिल्म फेस्टिवल Cannes 2024 के रेड कार्पेट पर जलवा जारी है. ऑरेंज और यलो कलर की ड्रेस में फैंस का दिल जीतने के बाद एक्ट्रेस ने डिजाइनर निकिता टंडन की ड्रेस में जलवा बिखेरा. अपने नये लुक के लिए दीप्ति ने एक शानदार गाउन पहना जिसमें वे काफी खूबसूरत लग रही हैं. एक फैशन आइकन के रूप में दीप्ति साधवानी की मौजूदगी उनके फैंस के लिए बेहद खास है.



रेड कार्पेट पर दीप्ति के साथ कई अन्य प्रमुख भारतीय हस्तियां शामिल हुईं, जिनमें बॉलीवुड की दिग्गज हस्तियां ऐश्वर्या राय बच्चन, शोभिता धूलिपाला, अदिति राव हैदरी और कियारा आडवाणी के साथ-साथ शार्क टैंक इंडिया की जज नमिता थापर भी शामिल थीं. कान्स 2024 में उनकी उपस्थिति विश्व मंच पर भारतीय सिनेमा और टैलेंट को बढ़ाने के लिए इंस्पायर करती है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Deepti Sadhwani (@iamdeeptisadhwani)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Deepti Sadhwani (@iamdeeptisadhwani)


दीप्ति ने इन तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया और कैप्शन लिखा, ‘खूब एंजॉय किया खूब हंसी और खूब शाइन किया. कान्स के रेड कार्पेट पर मेरा तीसरा लुक’. दीप्ति के इस रेड कार्पेट लुक पर उनके फैंस ने कई तरह के कमेंट्स किए. एक ने लिखा, ‘वाव दीप्ति, आपने तो हीरोइंस को भी पीछे छोड़ दिया’. एक ने लिखा, ‘ सो ब्युटिफुल एंड प्राउड ऑफ यू’. एक फैन ने कमेंट किया, ‘आपको यहां देखकर काफी खुश हूं, खूब आगे बढ़ो’.

Share:

Next Post

NEET Exam: नीट पेपर सॉल्वर गिरोह का भंडाफोड़, MBBS के दो छात्र गिरफ्तार

Sun May 19 , 2024
नई दिल्ली (New Delhi)। दिल्ली पुलिस ने नीट (NEET Exam) पेपर सॉल्वर गिरोह का भंडाफोड़ करते हुए इस मामले में 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया हैं, जिनमें से दो एमबीबीएस के छात्र हैं. जांच में यह खुलासा हुआ है कि आरोपियों को आर्टीफिशियल इंटेलीजेंस (artificial intelligence) के सहारे गिरफ्तार किया गया है. ये सभी आरोपी […]