बड़ी खबर

कांग्रेस 50 और TMC 15 सीटें भी जीत नहीं सकती, PM मोदी का बड़ा हमला

कृष्णानगर: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज पश्चिम बंगाल और झारखंड के दौरे पर हैं. दुर्गापुर में जनसभा को संबोधित करने के बाद प्रधानमंत्री मोदी कृष्णानगर पहुंचे. प्रधानमंत्री ने यहां कांग्रेस के साथ-साथ टीएमसी पर निशाना साधा है. प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि पूरे देश में एक बार फिर से बीजेपी की हवा चल रही है. ये चुनाव देश के भविष्य के लिए अहम चुनाव है. हिंदुस्तान को आगे बढ़ाने का चुनाव है. देश को दुनिया की तीसरी अर्थव्यवस्था बनाने का चुनाव है.


प्रधानमंत्री मोदी ने इसी के साथ ये भी कहा कि कांग्रेस को 50 सीटें भी जीत पाना मुश्किल है तो टीएमसी पूरे देश में 15 सीटें भी जीत नहीं सकती. उन्होंने ये भी कहा कि कांग्रेस कितना भी जोर लगा ले 50 सीटें पार करना संभव नहीं लग रहा. उन्होंने कहा कि अब लाल झंडा कहीं नजर नहीं आ रहा है कि ये सरकार बनाएंगे. देश में फिर से बीजेपी और एनडीए की ही सरकार बनेगी.

Share:

Next Post

‘ज्यादा बोलोगे तो आधे घंटे बाद दूंगा टिकट’, रेलवे क्लर्क ने यात्री को धमकाया, जबरन किया लेट

Fri May 3 , 2024
गाजीपुर: दानापुर रेल मंडल के अंतर्गत आने वाली रेल लाइन जमानिया दिलदारनगर होते हुए गुजरती है. जो कोलकाता को दिल्ली से जोड़ने का काम करती है. ऐसे में दिलदारनगर रेलवे स्टेशन से गाजीपुर के कई लोग ट्रेन से रोजाना आते-जाते हैं. यात्रा के लिए इन लोगों को ट्रेन का टिकट लेना होता है. ज्यादातर यात्री […]