देश

‘अधिकारियों के दिए गए स्पष्टीकरण से आश्वस्त’, शाहजहां शेख की गिरफ्तारी पर बंगाल के राज्यपाल बोस

कलकत्ता। पश्चिम बंगाल में छापेमारी के दौरान हाल ही में प्रवर्तन निदेशालय के अधिकारियों पर हुए हमले के मामले में विवाद गहरा गया है। इस हमले के कथित मास्टरमाइंड तृणमूल कांग्रेस नेता शाहजहां शेख के सीमा पार करने को लेकर लगातार सवाल खड़े हो रहे हैं।

इस सवाल को लेकर पिछले हफ्ते राज्यपाल सी वी आनंद बोस ने राज्य सरकार से एक स्पष्ट रिपोर्ट मांगी थी। उन्होंने कहा था कि साफ-साफ बताया जाए कि शेख भारत में मौजूद है या नहीं। अब बताया जा रहा है कि राज्य सरकार के वरिष्ठ अधिकारियों ने उन्हें अपना स्पष्टीकरण दे दिया है, जिस पर वह आश्वस्त हैं।


पश्चिम बंगाल के राज्यपाल सी वी आनंद बोस ने शुक्रवार को कहा कि वह शाहजहां शेख की गिरफ्तारी में देरी होने पर राज्य सरकार के वरिष्ठ अधिकारियों द्वारा दिए गए स्पष्टीकरण से आश्वस्त हैं। हालांकि, उन्होंने ज्यादा कुछ बैठक के बारे में खुलासा नहीं किया है।

राज्यपाल ने कहा, ‘राज्य सरकार के अधिकारियों ने मुझे इस मामले में अपने विचार बता दिए हैं। उन्होंने मुझे कुछ जरूरी जानकारी दी है। फिलहाल जांच चल रही है। इसलिए इन बातों को मैं गोपनीय रखना चाहूंगा।’

Share:

Next Post

समंदर में बने सबसे लंबे ब्रिज का PM मोदी आज करेंगे उद्घाटन

Fri Jan 12 , 2024
मुंबई (Mumbai)। समंदर पर बने भारत के सबसे लंबे पुल (long bridge) का आज आगाज होगा, जिसका उद्घाटन पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) करेंगे. शहरी परिवहन अवसंरचना और संपर्क को मजबूत करके लोगों के आवागमन की सुगमता को बढ़ावा देने के अपने दृष्टिकोण के अनुरूप पीएम मोदी मुंबई ट्रांस-हार्बर लिंक (MTHL) का उद्घाटन करेंगे, […]