बड़ी खबर

PM Modi :कोरोना के मुद्दे पर मुख्यमंत्रियों के साथ शाम साढ़े छह बजे बैठक करेंगे

नई दिल्ली । देश में कोरोना (Corona) संक्रमण के मरीजों की बढ़ती तादाद के बीच प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) आज, गुरुवार शाम राज्यों के मुख्यमंत्रियों (Chief Ministers) के साथ बैठक करेंगे। प्रधानमंत्री वर्चुअल माध्यम से शाम 6:30 बजे मुख्यममंत्रियों से कोरोना संक्रमण (Corona infection) के तेजी से हो रहे प्रसार और उसकी रोकथाम के लिए उठाए जाने वाले आवश्यक कदमों पर मशविरा करेंगे।

देश में कोरोना वायरस (Corona virus) तेजी से पांव पसार रहा है। पिछली बार की तुलना में इसका प्रसार काफी तेज है, जो कि केंद्र व राज्य सरकारों के लिए चुनौती बनता जा रहा है। देश में पहली बार 24 घंटे के भीतर एक लाख से अधिक कोरोना वायरस के केस दर्ज किए गए हैं।

प्रधानमंत्री मोदी ने बीते दिनों भी कोरोना पर समीक्षा बैठक की थी। समीक्षा बैठक में प्रधानमंत्री ने अधिकारियों को निर्देश दिए थे कि कोरोना रोकने के लिए सख्त कदम उठाए जाएं।

गुरुवार शाम होने वाली बैठक में मोदी राज्यों के मुख्यमंत्रियों से वैक्सीनेशन (Vaccination) पर भी चर्चा करेंगे। हाल ही में शुक्रवार को कैबिनेट सचिव राजीव गौबा के साथ हुई बैठक में, 11 राज्यों व केंद्र शासित प्रदेशों को हर रोज बढते कोरोना संक्रमण के मामलों और रोजाना हो रही मौतों के कारण गंभीर चिंता वाले राज्यों की श्रेणी में चिन्हित किया गया था। इसमें महाराष्ट्र, पंजाब, कर्नाटक, केरल, छत्तीसगढ़, चंडीगढ़, गुजरात, मध्य प्रदेश, तमिलनाडु, दिल्ली और हरियाणा राज्य शामिल हैं।

Next Post

INDORE : इंजेक्शन की कालाबाजारी करने वालों पर आज से गाज

Thu Apr 8 , 2021
  पूर्व पार्षद के पति का खुलासा… इधर-उधर से कबाडक़र ब्लैक में बेच रहा है इंजेक्शन इंदौर। एक तरफ कोरोना मरीजों (Corona Patients) को अस्पतालों (Hospitals) में भर्ती करवाने की जद्दोजहद और उसके साथ उपचार के लिए लगने वाली दवाई खासकर रेमडिसीवर (Remedisvir) की मारामारी… दवा बाजार (Drug Market) से लेकर शहर के निजी अस्पतालों […]