विदेश

ब्रिटेन में कोरोना से मरनेवालों का आंकड़ा 44,800 पर पहुंचा

लंदन । ब्रिटेन में कोरोना वायरस से मरने वालों की संख्या में तेजी से कमी आ रही है। यहां पिछले 24 घंटे के दौरान कोरोना से 21 लोगों मौत दर्ज की गई, जिसके बाद मृतकों का आंकड़ा 44,800 हो गया है। स्वास्थ्य और सामाजिक देखभाल विभाग के द्वारा जारी बयान के अनुसार पिछले 24 घंटे में कोरोना के 650 नए मामले सामने आये है और 21 लोगों की मौत हुई है। देश में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 289,603 तथा मृतकों की संख्या 44,819 हो गई है।

इससे पहले 800 नए मामले दर्ज किए गए थे और 148 लोगों की मौत हुई थी। ब्रिटिश सरकार ने एक सप्ताह पहले देश में होटल, बार, रेस्तरां और हेयरड्रेसर को फिर से खोलने की अनुमति दी थी। बतादें कि शनिवार से यहां पर आउटडोर पूल फिर से खोल दिए गए और अब थिएटर, नृत्य और संगीत के बाहरी प्रदर्शन की अनुमति है । वहीं, अब 25 जुलाई से जिम और पूल फिर से खोल दिए जाएंगे।

Share:

Next Post

हमीरपुर के दो सगे भाइयों का बालीवुड में म्यूजिक एलबम लॉन्च

Mon Jul 13 , 2020
हमीरपुर। राठ कस्बे के दो सगे भाईयों ने एक ऐसा म्यूजिक एलबम तैयार किया है जो बालीवुड में लांच होते ही ये दोनों चर्चा में आ गये है। रेलवे की नौकरी छोड़ने के बाद अब बालीवुड में करियर बनाने का फैसला भी किया है। राठ कस्बे के सिकन्दरा मुहाल निवासी देवेन्द्र कुमार खरे के पुत्र […]